1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया गोलीकांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार, दो साथी भी दबोचे गए

बलिया गोलीकांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ से गिरफ्तार, दो साथी भी दबोचे गए

Ballia Shootout Main Accused Dhirendra Singh Arrested From Lucknow Two Accomplices Also Arrested

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया था, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही थी। इसके साथ ही धीरेंद्र पर इनाम भी घोषित कर दिया गया था। बलिया गोलीकांड के धीरेंद्र प्रताप सिंह को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफतार किया है।

पढ़ें :- बलिया गोलीकांड: वारदात में इस्तेमाल रिवाल्वर बरामद, आरोपी के घर पेड़ के पास जमीन में गड़ी मिली

उसके साथ दो अन्य को भी हिरासत में लिया गया है। धीरेंद्र प्रताप सिंह के साथ उत्तर प्रदेश एसटीएफ की कोई भी मुठभेड़ नहीं हुई, बड़े ही सामान्य तरीके से उसकी गिरफ्तारी की गई है। उसको गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ अपनी ऑफिस गोमतीनगर लेकर गई है। एसटीएफ के एएसपी राजेश सिंह की टीम ने उसको पकड़ा है। वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार धीरेंद्र प्रताप सिंह जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास इत्मिनान से वॉक कर रहा था। इसी बीच दो गाडिय़ों से पहुंची एसटीएफ की टीम ने उसको दबोच लिया।

सरेंडर की फिराक में धीरेंद्र
सूत्रों के मुताबिक बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह सरेंडर करने की फिराक में था। वह इस बीच यूपी के कई नेताओं और अधिकारियों के संपर्क में था। वकीलों के संपर्क में रहकर सरेंडर करना चाहता था। इसीलिए दो दिन पहले से लखनऊ में था। सरेंडर का पूरा प्लान बन चुका था, लेकिन ऐन मौके पर एसटीएफ ने धर दबोचा। एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश ने बताया कि धीरेंद्र सिंह और उसके साथियों को आज लखनऊ से गिरफ्तार किया गया। तीनों से एक अज्ञात स्थान पर पूछताछ की जा रही है। धीरेंद्र के साथियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं।

 

पढ़ें :- बलिया गोलीकांड: मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह 48 घंटे तक पुलिस रिमांड में रहेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...