1. हिन्दी समाचार
  2. प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से पैदल पहुंचा बनारस, युवती भी घर से भागी, जानें फिर क्या हुआ

प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से पैदल पहुंचा बनारस, युवती भी घर से भागी, जानें फिर क्या हुआ

Banaras Arrived On Foot From Ahmedabad To Meet His Girlfriend The Girl Also Ran Away From Home Learn What Happened Then

By बलराम सिंह 
Updated Date

वाराणसी। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे। ऐसे में प्रेमी जोड़े भी अपनों से ना मिल पाने से परेशान हैं। गुजरात से बनारस एक युवक अपनी गर्ल फ्रैंड से मिलने पैदल ही चला गया। प्रेमिका भी उससे मिलने घर से भाग गई। बाद में दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच प्यार मोबाइल पर मिस कॉल से शुरू हुआ था।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

पुलिस के मुताबिक वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में एक मां ने बेटी के लापता हाेने की सूचना दी। पुलिस ने लड़की का मोबाइल नंबर ट्रैस करके खोजबगीन शुरू की। लड़की का लोकेशन वाराणसी के ही लंका क्षेत्र में मिला। पुलिस वहां पहुंची तो लड़की अपने प्रेमी के साथ थी। पूछताछ करने पर पता चला की युवती का प्रेमी गुजरात का रहने वाला है। दोनों ने पहले से ही मिलने का प्लान बनाया था।

] लॉकडाउन के कारण वह आ नहीं पा रहा था। फिर एक दिन वह अहमदाबाद से पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। इधर लड़की भी मंगलवार की देर शाम घर से साइकिल से घर से बाहर निकली। गांव में साइकिल खड़ी अपने परिचत के साथ अहमदाबाद से आए प्रेमी से मिलने लंका पहुंच गई। युवती थाने पर आने के बाद भी प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी रही। मगर लड़की की मां व परिजन किसी तरह समझा बुझाकर उसे घर ले गए। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच मिस कॉल से प्यार हुआ था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...