1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बांदा जेल के डिप्टी जेलर को किया गया सस्पेंड, मुख्तार को वीआईपी सुविधा दिलाने के आरोप में हुई कार्रवाई

बांदा जेल के डिप्टी जेलर को किया गया सस्पेंड, मुख्तार को वीआईपी सुविधा दिलाने के आरोप में हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल  (Banda Jail) में बीती देर रात डीएम और एसपी ने छापेमारी की। जेल में छापेमारी के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा जेल में देर रात छापेमारी की गई। सूत्रों की माने तो छापेमारी के दौरान जेल के अंदर कई तरह की अनियमितताएं पाईं गईं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बांदा। उत्तर प्रदेश की बांदा जेल  (Banda Jail) में बीती देर रात डीएम और एसपी ने छापेमारी की। जेल में छापेमारी के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा जेल में देर रात छापेमारी की गई। सूत्रों की माने तो छापेमारी के दौरान जेल के अंदर कई तरह की अनियमितताएं पाईं गईं।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

ये देख डीएम अनुराग पटेल  (DM Anurag Patel) ने जेलर को जमकर फटकारा लगाई। यही नहीं कहा जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को लेकर जेलर नरमी भी बरत रहे थे और उनको जेल के अंदर वीआईपी सुविधाएं दिला रहे थे। सूत्रों की माने तो इसको लेकर जेलर को सस्पेंड भी कर दिया गया है। उन पर आरोप है कि वो मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को खास सुविधाएं देने और बांदा जेल की तलाशी में रुकावट डालने का आरोप है।

बताया जा रहा है कि डीएम अनुराग पटेल (DM Anurag Patel)  ने अनियमितताओं को लेकर शासन को पत्र लिखा था। उनकी शिकायत का संज्ञान देते हुए जेल पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक कारागार आनंद कुमार ने बांदा जेल के उप कारापाल (डिप्टी जेलर) वीरेशवर प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया और उन्हें जांच होने तक मुख्यालय में रहने के आदेश दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...