1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कूचबिहार जाने से रोके जाने पर भड़की ममता, कहा-चुनाव आयोग का नाम ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’ होना चाहिए

कूचबिहार जाने से रोके जाने पर भड़की ममता, कहा-चुनाव आयोग का नाम ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’ होना चाहिए

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में कूचबिहार में जमकर हिंसा हुई। यहां पर गोली लगने से चार लोगों की जान चली गयी। इसको लेकर अब वहां का सियासी पारा और चढ़ गया। ममता बनर्जी इसको लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में कूचबिहार में जमकर हिंसा हुई। यहां पर गोली लगने से चार लोगों की जान चली गयी। इसको लेकर अब वहां का सियासी पारा और चढ़ गया। ममता बनर्जी इसको लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटी हैं।

पढ़ें :- स्‍वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, पति दयाशंकर सिंह पर लगाया गंभीर आरोप

वहीं, चुनाव आयोग ने कूचबिहार में किसी भी नेता के वहां पर जाने से रोक लगा ​दी है। इसको लेकर ममता बनर्जी भड़क गईं हैं। उन्होंने चुनाव आयोग पर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग को अपना नाम बदलकर ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’ (एमसीसी) रख लेना चाहिए।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कूचबिहार हिंसा पर गुस्सा जाहिर करते हुए इसे नरसंहार कह डाला। सिलिगुड़ी में एक प्रेसवार्ता के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि ये हादसा एक नरसंहार है। उन्होंने गोलियों की बौछार की। वे पैर या निचले शरीर के हिस्से पर गोली मार सकते थे, लेकिन उन्हें गर्दन और छाती पर गोली मारी।

वहीं, कूचबिहार में अब ममता 14 अप्रैल को वहां पर जाएंगी। सीएम ने कहा कि उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने से रोका गया है। ममता बनर्जी ने रविवार को ट्वीट कर चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी भड़ास निकाली।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी पूरी ताकत लगा ले लेकिन मुझे अपने लोगों को दर्द साझा करने से कोई नहीं रोक सकता है। ममता ने कहा कि मुझे कूच बिहार में तीन दिनों के लिए अपने भाइयों और बहनों से मिलने से रोक सकते हैं, लेकिन मैं चौथे दिन वहां पहुंचूंगी। मैं 14 अप्रैल को पीड़ित परिवारों से मिलूंगी, मुझे कोई नहीं रोक पाएगा।

पढ़ें :- West Bengal: नेताजी की जयंती पर भिड़े भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...