HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. BANGAL MISSION: क्या इन स्टार चेहरों की बदौलत बीजेपी कर पायेगी बंगाल फतह ?

BANGAL MISSION: क्या इन स्टार चेहरों की बदौलत बीजेपी कर पायेगी बंगाल फतह ?

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकत्ता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव होने है। इस दौरान कई समीकरण बन रहे है और बिगड़ रहे हैं। चुनावों से पहले देखा जाता है की कोई नेता अपनी पार्टी छोड़ के दूसरी पार्टी में चला जाता है ऐसा सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनो के साथ होता है। इस दौरान अन्य क्षेत्रों के लोग भी राजनीति में प्रवेश लेते है और अपनी राजनीतिक पार्टी के निर्देश पर चुनाव लड़ते है या पार्टी के अन्य जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हैं।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

इस तरह बंगाल में सरकार बनाने की कोशिशों में लगी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भी फिल्मी जगत और खेल के क्षेत्र से आये कई सितारों ने लिया है। इसमें पहला नाम बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार का है जो बीजेपी में पिछले महीने की 25 तारीख को शामिल हुई हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोषण की मौजूदगी में पायल ने पार्टी की सदस्यता ली।

बंगाल की एक और अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने भी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। बंगाली एक्ट्रेस पापिया अधिकारी भी बीजेपी का दामन थाम चुकी हैं। पपिया ने 17 फरवरी को बीजेपी ज्वाइन कीं। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय बीजेपी एमपी स्वपन दासगुप्ता की उपस्थिति में इन्हें बीजेपी में शामिल कराया गया है।

बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। 35 वर्षीय यश बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं। उन्होंने नंदिनी और ना आना इस देश लाडो जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक में भी काम किया है। इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदाबाज अशोक डिंडा भी बीजेपी ज्वाइन कर लिए हैं। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी जॉइन करने वाले अशोक डिंडा को पार्टी की ओर से चुनावी समर में भी उतारा जा सकता है। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि उन्हें किस सीट से उतारा जाएगा।

 

पढ़ें :- IND W vs UAE W: इंडिया विमेंस ने यूएई को 78 रनों से चटायी धूल; Richa Ghosh ने खेली तूफानी पारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...