इस भारतीय के प्रयासों से अब तीन बार पाक दौरा करेगा बांग्लादेश टीम

manohar
इस भारतीय के प्रयासों से अब तीन बार पाक दौरा करेगा बांग्लादेश टीम

नई दिल्ली। आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर (Shashank Manohar) ने पाकिस्तान (Pakistan) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) के बीच तीन चरणों में होने वाली पूर्णकालिक श्रृंखला के लिए एक करार कराया है। यह सीरीज जनवरी से लेकर अप्रैल तक पाकिस्तान में खेली जाएगी।

Bangladesh Team Will Now Visit Pakistan Thrice Due To The Efforts Of This Indian :

समझौते के अनुसार बांग्लादेश लाहौर में 24 से 27 जनवरी के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके बाद वह सात से 11 फरवरी के बीच रावलपिंडी में होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के मैच में खेलने के लिए फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगा।

बांग्लादेश की टीम तीन अप्रैल को एकमात्र वनडे और पांच से नौ अप्रैल के बीच दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिये फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि मंगलवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ उसका यह समझौता हुआ।

यह सीरीज भविष्य के दौरा कार्यक्रम का हिस्सा है। पीसीबी ने बयान में कहा, ‘अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के चेयरमैन शशांक मनोहर ने मंगलवार की शाम दुबई में इस प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाया।’ बीसीबी ने हाल में पाकिस्तान में दो टेस्ट मैच खेलने से इन्कार कर दिया था लेकिन वह जनवरी में टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार था।  

नई दिल्ली। आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर (Shashank Manohar) ने पाकिस्तान (Pakistan) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) के बीच तीन चरणों में होने वाली पूर्णकालिक श्रृंखला के लिए एक करार कराया है। यह सीरीज जनवरी से लेकर अप्रैल तक पाकिस्तान में खेली जाएगी। समझौते के अनुसार बांग्लादेश लाहौर में 24 से 27 जनवरी के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके बाद वह सात से 11 फरवरी के बीच रावलपिंडी में होने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के मैच में खेलने के लिए फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगा। बांग्लादेश की टीम तीन अप्रैल को एकमात्र वनडे और पांच से नौ अप्रैल के बीच दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिये फिर से पाकिस्तान का दौरा करेगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि मंगलवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ उसका यह समझौता हुआ। यह सीरीज भविष्य के दौरा कार्यक्रम का हिस्सा है। पीसीबी ने बयान में कहा, 'अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के चेयरमैन शशांक मनोहर ने मंगलवार की शाम दुबई में इस प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाया।' बीसीबी ने हाल में पाकिस्तान में दो टेस्ट मैच खेलने से इन्कार कर दिया था लेकिन वह जनवरी में टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार था।