बांग्लादेशी युवक ने उड़ान के बीच में उतार दिए कपड़े फिर एयरहोस्टेस से की अश्लीलता

एयरहोस्टेस से की अश्लीलता
बांग्लादेशी युवक ने उड़ान के बीच में उतार दिए कपड़े फिर एयरहोस्टेस से की अश्लीलता

नई दिल्ली। मलेशिया के कुआलालंपुर से बांग्लादेश जाने वाली मालिंडो एयर की एक फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक युवक द्वारा कपड़े उतारने और एयरहोस्टेस के साथ अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। विमान में मौजूद स्टॉफ के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब विमान बीच उड़ान में था। युवक अपने लैपटॉप में पॉर्न देख रहा था, उसके बाद एकाएक उसने हरकत करना शुरू कर दिया। जब उसे विमान में मौजूद पुरुष कर्मी ने रोकने की कोशिश की तो उसने हमला बोल दिया।

Bangladeshi Student Made Obsessional Move While Boarding On Flight :

एक समाचार पत्र में प्रकाशित खबर के मुताबिक मालिंडो एयरलांइस के क्रू मेंबर्स ने युवक को समझा बुझा कर नियंत्रित करने की कोशिश की। समझाने के बाद युवक ने कपड़े तो पहन लिए लेकिन वह बार क्रू मेंमबर्स को गले लगाने की कोशिश करता रहा। जिसके बाद से बंधक बनाना पड़ा और बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया। युवक की पहचान बांग्लादेश मूल के 20 वर्षीय छात्र के रूप में हुई है जोकि मलेशिया के किसी विश्वविद्यालय में पढ़ता है। यात्रा के दौरान वह अपने लैपटॉप पर पॉर्न फिल्म देख रहा था, जिसके बाद उसने हरकतें करना शुरू कर दिया।

इस घटना में युवक की मानसिक अवस्था पर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आई जिसके आधार पर यह कहा जा सके कि युवक नशे की हालत में था या फिर उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

नई दिल्ली। मलेशिया के कुआलालंपुर से बांग्लादेश जाने वाली मालिंडो एयर की एक फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक युवक द्वारा कपड़े उतारने और एयरहोस्टेस के साथ अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। विमान में मौजूद स्टॉफ के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब विमान बीच उड़ान में था। युवक अपने लैपटॉप में पॉर्न देख रहा था, उसके बाद एकाएक उसने हरकत करना शुरू कर दिया। जब उसे विमान में मौजूद पुरुष कर्मी ने रोकने की कोशिश की तो उसने हमला बोल दिया।एक समाचार पत्र में प्रकाशित खबर के मुताबिक मालिंडो एयरलांइस के क्रू मेंबर्स ने युवक को समझा बुझा कर नियंत्रित करने की कोशिश की। समझाने के बाद युवक ने कपड़े तो पहन लिए लेकिन वह बार क्रू मेंमबर्स को गले लगाने की कोशिश करता रहा। जिसके बाद से बंधक बनाना पड़ा और बाद में उसे पुलिस के हवाले किया गया। युवक की पहचान बांग्लादेश मूल के 20 वर्षीय छात्र के रूप में हुई है जोकि मलेशिया के किसी विश्वविद्यालय में पढ़ता है। यात्रा के दौरान वह अपने लैपटॉप पर पॉर्न फिल्म देख रहा था, जिसके बाद उसने हरकतें करना शुरू कर दिया।इस घटना में युवक की मानसिक अवस्था पर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आई जिसके आधार पर यह कहा जा सके कि युवक नशे की हालत में था या फिर उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।