1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा में बांग्लादेशी निकला कोरोना पॉजिटिव, 18 पुलिसकर्मी चौकी में क्वारंटाइन

हरियाणा में बांग्लादेशी निकला कोरोना पॉजिटिव, 18 पुलिसकर्मी चौकी में क्वारंटाइन

Bangladeshi Turned Out To Be Corona Positive In Haryana Quarantined At 18 Policemen Post

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

चंडीगढ़/फरीदाबाद। प्रदेश में प्रथम चरण के लॉकडाउन के खत्म होने में एक दिन शेष है। लिहाजा पुलिस लॉकडाउन में बाहर घूम रहे हर संदिग्ध को हवालात की हवा खिला रही है, लेकिन पुलिस पर एक संदिग्ध उस समय भारी पड़ गया, जब स्वास्थ्य विभाग ने उसे कोरोना होने की पुष्टि की। लिहाजा कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने पर प्रशासन ने फरीदाबाद की चावला कालोनी पुलिस चौकी को सील कर दिया और चौकी में तैनात 18 पुलिसकर्मियों को चौकी में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है।प्रदेश में अब संक्रमितों का आंकड़ा 183 हो चुका है, जिनमें 116 जमाती भी शामिल हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि संक्रमित 33 लोग ठीक हो गए हैं।

पढ़ें :- Tractor Rally: किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पर बोली तापसी, कहा- देश के हालात...

अभी तक नूंह में सबसे ज्यादा 45, गुरुग्राम में 32, पलवल में 29, फरीदाबाद में 32, पानीपत में 4, अंबाला में 7, कुरुक्षेत्र, कैथल, हिसार, जींद, भिवानी में 2-2, सिरसा, सोनीपत व यमुनानगर में 3-3, पंचकूला में 5, करनाल में 6, रोहतक, झज्जर, चरखी दादरी, जींद व फतेहाबाद 1-1 संक्रमित हैं।

संदिग्ध बांग्लादेशी निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस चौकी सील:
फरीदाबाद की चावला कालोनी पुलिस चौकी को एक संदिग्ध की रविवार शाम को सूचना मिली। पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह बांग्लादेशी नागरिक निकला। पुलिस ने उसे स्वास्थ्य विभाग के हवाले कर दिया। स्वास्थ्य विभाग ने उसका कोरोना सैंपल लिया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे पुलिस व स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने चौकी को सील करते हुए तैनात सभी 18 पुलिस कर्मियों को चौकी के भीतर ही क्वारंटाइन कर दिया है।

करनाल में डाॅक्टर व नर्स सहित तीन हुए ठीक:
प्रदेश में कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा 33 पहुंच गया है। सीएम सिटी करनाल में कोरोना पॉजिटिव 3 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इनमें डॉक्टर, नर्स और बिरचपुर का एक युवक शामिल है। तीनों को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज से छुट्टी देकर 14 दिन के होम क्वारंटाइन भेज दिया है। गुरुग्राम में 14, पानीपत, 4, फरीदाबाद में 5, पंचकूला में 2, भिवानी, अंबाला, हिसार, सोनीपत व पलवल में 1-1 संक्रमित ठीक हुआ है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली: किसानों के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस गांधीगिरी पर उतरी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...