IPL LIVE: बेंगलौर ने टॉस जीत लिया बल्लेबाजी का फैसला

Banglore Win The Toss And Elected To Bat First

मुंबई। आईपीएल सीजन 10 में 38वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। एक तरफ जहां RCB की इस मैच में प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है वहीँ मुंबई अपने शानदार फॉर्म में है। इस सीजन की बात करे तो लगातार 6 मैचों में जीत दर्ज करने वाली मुंबई की टीम के आगे जीत दर्ज कर पाना आरसीबी के लिए एक बड़ी चुनौती के समान होगा। बता दें कि इस मैच में बेंगलौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है, वहीं मुंबई पहले गेंदबाजी करेगी।



दो बार की विजेता मुंबई जहां इस सीजन में मजबूत स्थिति में बनी हुई हैं तो वहीं बेंगलोर की टीम इस सीजन से बाहर होने के कगार पर बनी हुई है। आरसीबी की टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बचाए रखने के लिए आगे के मैच हर हाल में जीतने होंगे वरना विराट कोहली के कप्तानी वाली आरसीबी एक और हार के बाद बिना प्लेऑफ खेले ही बाहर हो जाएगी।



इस सीजन में पहले खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी पर जीत दर्ज की थी। जिसके बाद अब जहां मुंबई बेंगलुरु पर अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी वहीं आरसीबी मुंबई से हार का बदला लेने के साथ ही जीत दर्ज करना चाहेगी।

मुंबई। आईपीएल सीजन 10 में 38वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। एक तरफ जहां RCB की इस मैच में प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है वहीँ मुंबई अपने शानदार फॉर्म में है। इस सीजन की बात करे तो लगातार 6 मैचों में जीत दर्ज करने वाली मुंबई की टीम के आगे जीत दर्ज कर पाना आरसीबी के लिए…