प्रतापगढ़: बैंककर्मियों को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों की डकैती

pratapgarh dacoty
प्रतापगढ़: बैंककर्मियों को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों की डकैती

Bank Robbery At Pratapgarh By Six Docaits Friday Afternoonsix Lakh Looted

प्रतापगढ़। एक तरफ तो योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून—व्यवस्था चाकचौबंध होने का राग अलापते रहते हैं, वही दूसरी तरफ बेखौफ बदमाश आए दिन पुलिस को नई चुनौती दे देते है। इसकी बानगी प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिली, जहां शुक्रवार दिनदहाड़े बाइक से आए आधा दर्जन डकैतों ने एक ग्रामीण बैंक पर धावा बोल दिया।

बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाशों ने अंतु थाना अंतर्गत जगेशरगंज बाजार स्थित ग्रामीण बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश बैंक से करीब छह लाख रूपए लूटे और फिर हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। घटना की भनक पुलिस को लगी तो विभाग में हड़कंप मच गया। आनन—फानन में मौके पर स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी व तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए।

घटना के वक्त बैंक में मौजूद स्टाफ की मानें तो बदमाश बैंक में घुसे और लॉकर की चाभी के लिए बैंक कैशियर को जमकर पीटा। इसके बाद बैंक स्टाफ को बंधक बनाकर दिनदहाड़े करीब एक घंटे तक लूटपाट करते रहे। दिनदहाड़े हुई इस डकैती को प्रतापगढ़ पुलिस के लिए चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है। वही इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके मे दहशत का माहौल है।

प्रतापगढ़। एक तरफ तो योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून—व्यवस्था चाकचौबंध होने का राग अलापते रहते हैं, वही दूसरी तरफ बेखौफ बदमाश आए दिन पुलिस को नई चुनौती दे देते है। इसकी बानगी प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिली, जहां शुक्रवार दिनदहाड़े बाइक से आए आधा दर्जन डकैतों ने एक ग्रामीण बैंक पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाशों ने अंतु थाना अंतर्गत जगेशरगंज बाजार स्थित ग्रामीण बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश बैंक…