1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bank Robbery: बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, 37 लाख रुपये और 15 लाख का सोना लेकर फरार

Bank Robbery: बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, 37 लाख रुपये और 15 लाख का सोना लेकर फरार

बिहार (Bihar) के अररिया में शुक्रवार सुबह बड़ी वारदात हुई। यहां पर बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में धावा बोलकर कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बना लिए। इसके बाद असलहाधारी बदमाशों ने बैंक में लूटपाट की। बेखौफ लुटेरों ने 37 लाख रुपये कैश और 15 लाख का सोना लूट ले गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bank Robbery: बिहार (Bihar) के अररिया में शुक्रवार सुबह बड़ी वारदात हुई। यहां पर बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में धावा बोलकर कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बना लिए। इसके बाद असलहाधारी बदमाशों ने बैंक में लूटपाट की। बेखौफ लुटेरों ने 37 लाख रुपये कैश और 15 लाख का सोना लूट ले गए।

पढ़ें :- Bihar Politics: RJD विधायक ने किया बड़ा दावा कहा- डिप्टी CM तेजस्वी यादव जल्द बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री

लूटपाट के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। सूचना​ मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया। इसके साथ ही बैंक और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि हथियारबंद लुटेरों के एक गिरोह ने बैंक कैशियर सितेश रंजन और शाखा प्रबंधक को घायल करने के बाद अपराध को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों लुटेरों को विरोध कर रहे थे।

बता दें कि, ये घटना टाउन पुलिस थाने के पास एडीबी चौक पर एसपी के आवास से बमुश्किल 250 मीटर की दूरी पर सुबह 9.40 बजे हुई। पुलिस की माने तो असहलों से लैस बदमाश बस स्टैंड रोड पर पहली मंजिल पर स्थित शाखा में घुस गए।

इसके बाद उन्होंने शाखा प्रबंधक अखिलेश कुमार समेत अन्य कर्मचारियों को बंधक बना लिया। यही नहीं गार्ड की बंदूर भी छीन ली और उसे तोड़ दिया। इसके साथ ही बंदूक के जिंदा कारतूस छीन लिए। बैंक में दाखिल बदमाशों ने वहां पर लूटपाट की और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 37 लाख रुपये कैश और करीब 15 लाख का सोना लूट ले गए।

पढ़ें :- जिंदगी में कभी BJP के साथ नहीं जाएंगे, अब समाजवादियों के साथ रहेंगे: नीतीश कुमार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...