अगले चार दिनों तक नहीं खुलने वाले है बैंक, आज ही निपटा ले अपना काम

लखनऊ। अगर आपने अगले 4 दिनों के लिए बैंक के कुछ काम छोड़ रखे हैं, तो वो काम आज ही निपटा लीजिए, क्योंकि बैंक अगले 4 दिन बंद रहने वाले हैं। बता दें कि 12 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक देश के सभी बैंक बंद रहेंगे। इसी वजह से लगातार चार दिन तक आप बैंक का कोई काम नहीं कर पाएंगे।

Bank Will Be Closed On Next Consecutive 4 Days Can Create Problem For Many :

12 अगस्त को महीने का दूसरा शनिवार है (दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं), 13 अगस्त को रविवार है, 14 अगस्त को जन्माष्टमी और 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है। ऐसी परिस्थिति में अगर आपने आज बैंक के सारे काम नहीं निपटाए तो फिर आपको 16 तारीख का इंतजार करना होगा।

बैंकों के अनुसार छुट्टी होने के बावजूद एटीएम में कैश की दिक्कत नहीं होगी क्योंकि अधिकांश बैंक एटीएम में पैसे डालने के लिए थर्ड पार्टी फैसिलिटी लेते हैं, जिसके चलते बैंक की छुट्टी होने के बावजूद एटीएम पर कैश की दिक्कत नहीं होगी, साथ ही वीकेंड के मौके पर आप ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए कैशलेस तो आसानी से कर ही सकते हैं।

लखनऊ। अगर आपने अगले 4 दिनों के लिए बैंक के कुछ काम छोड़ रखे हैं, तो वो काम आज ही निपटा लीजिए, क्योंकि बैंक अगले 4 दिन बंद रहने वाले हैं। बता दें कि 12 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक देश के सभी बैंक बंद रहेंगे। इसी वजह से लगातार चार दिन तक आप बैंक का कोई काम नहीं कर पाएंगे।12 अगस्त को महीने का दूसरा शनिवार है (दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं), 13 अगस्त को रविवार है, 14 अगस्त को जन्माष्टमी और 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है। ऐसी परिस्थिति में अगर आपने आज बैंक के सारे काम नहीं निपटाए तो फिर आपको 16 तारीख का इंतजार करना होगा।बैंकों के अनुसार छुट्टी होने के बावजूद एटीएम में कैश की दिक्कत नहीं होगी क्योंकि अधिकांश बैंक एटीएम में पैसे डालने के लिए थर्ड पार्टी फैसिलिटी लेते हैं, जिसके चलते बैंक की छुट्टी होने के बावजूद एटीएम पर कैश की दिक्कत नहीं होगी, साथ ही वीकेंड के मौके पर आप ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए कैशलेस तो आसानी से कर ही सकते हैं।