1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू-कश्मीर में बैंक की कैश वैन खाई में गिरी, 4 कर्मियों की मौत

जम्मू-कश्मीर में बैंक की कैश वैन खाई में गिरी, 4 कर्मियों की मौत

Banks Cash Van Fell Into A Ditch In Jammu And Kashmir 4 Personnel Died

जम्मू। जम्मू कश्मीर में कठुआ से बनी की तरफ जा रही जम्मू कश्मीर बैंक की कैश वैन गहरी खाईं में गिर गयी जिसकी वजह से 4 कर्मचारियों की मौत हो गयी। खांई लगभग 500 मीटर गहरी थी इ​सलिए वैन में सवार लोगो की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि वैन में उस वक्त लगभग 1 करोड़ रूपये मौजूद थे।

पढ़ें :- ये भारतीय करते है दुनिया की बड़ी टेक्निकल कंपनियों पर राज, देख कर गर्व होगा

बताया गया कि जम्मू कश्मीर बैंक (जेके बैंक) की कैश वैन सोमवार दोपहर बनी-बसोहली मार्ग पर करडोह से सटे मंडोल मोड़ के पास ही पंहुची थी तभी हादसे का शिकार हो गयी। हादसा होते ही स्थानीय लोग मौके पर पंहुचे और पुलिस को सूचना दी। लेकिन जबतक पुलिस उन्हे बाहर निकाल पाती तबतक तीन कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि चौथे ने बसोहली अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

एसडीपीओ बसोहली, पारूल भारद्वाज ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। उनकी पहचान चालक विक्रम सिंह निवासी जम्मू, कैशियर केवल शर्मा निवासी बाड़ी ब्राहमणा (जम्मू), गनमैन यशपाल निवासी बल्लन बाला (किशनपुर मढ़ीन) और हरबंस लाल के रूप में हुई है। वहीं जेके बैंक के जोनल मैनेजर चाणक्य दूबे ने बताया कि जानकारी मिलते ही वो घटनास्थल की ओर रवाना हो गए थे। तीन की मौके पर मौत हो गयी थी जबकि घायल वाहन चालक विक्रम सिंह की बसोहली अस्पताल पहुंचने से पहले की मौत हो गई। वाहन में दो निजी सिक्योरिटी गार्ड भी होते हैं और यह वाहन चेस्ट से कैश लेकर गया था। उन्होने कितना कैश था, इसके बार में कुछ नही बताया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...