1. हिन्दी समाचार
  2. बांसगांव सांसद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर जाना क्षेत्र के जनता का हाल

बांसगांव सांसद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर जाना क्षेत्र के जनता का हाल

Bansgaon Mp Goes Through Video Conferencing

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

गोरखपुर:कोरोना महामारी से बचाव को लेकर देश मे संपूर्ण रूप से लॉक डाउन है .शासन प्रशासन हो या समाजसेवक हर कोई हर जरूरत मंद के मदद में लगा है. और लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है.
ऐसे में बांसगांव के सांसद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर तमाम बीजेपी के पाधिकारियो से क्षेत्र के जनता का जाना हाल.कहा हर जरूरतमंद को जरूरत के सामान मुहैया कराया जाएगा.

गोरखपुर: बांसगांव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कमलेश पासवान ने विडियो कान्फ्रेसिंग कर बांसगांव लोकसभा के इक्कीस मंडल के अध्यक्षों से और जिला पदाधिकारीयो से बात कि .और उनका हाल पूछा.सांसद ने सभी लोगों से कहा लॉकडाउन का पालन करते हुऐ घरों में रहे और स्वस्थ रहें.जब कभी भी आवश्यक कार्यो से निकलना पड़े तो मास्क लगाते हुये सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णतः पालन करे .
अपने अपने क्षेत्र गांव मुहल्ले में नजर बनाए रहे लोगों से पूछते रहे कोई भी परेशान हाल हो .या राशन दवा या अन्य किसी भी सामिग्री की जरूरत पड़े तो तत्काल उपलब्ध कराएं. आप लोग हम किसी भी सामिग्री की जरूरत पड़ेगी उसको आप तक पहुँचा दिया जाएगा.क्षेत्र की जनता को किसी तरह से परेशानी नही होनी चाहिए.

सांसद ने कहा कि अभी तक गोरखपुर में कोई करोना संक्रमण का पाज़ीटिव नहीं मिला था लेकिन गैर प्रदेश से आकर दो लोगों की पाज़िटिव रिपोर्ट आने से संख्या भी दो हो गया। जिसके कारण गोरखपुर जिला ग्रीन ज़ोन से एलो जोन में आ गया .
बांसगांव लोकसभा के साथ ही साथ गोरखपुर मंडल के लिये शुभ संकेत नही है ।अभी तक कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोई भी वैक्सीन नहीं बना है .इसका केवल एक ही उपाय है घर पर रहे और बहुत आवश्यक हो तो ही घर से बाहर जाये .तत्पश्चात बाहर से आने के बाद हाथ को सेनेटाइजर करें . खाना खाने से पहले हाथ को कम से कम बीस सेकेंड तक अवश्य धुले.हाथ को एक एक घंटे के अंतराल पर साबुन से अच्छी तरह से धोते रहें.आप सभी लोग अपने अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर लें .और सभी को आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करें .इस एप के विषय में बताये कि यदि पच्चास मीटर के दायरे में कोई करोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति आता है तो यह एप एक बीप के माध्यम से एलर्ट कर देगा। आप सभी लोगों को एवं क्षेत्र की जनता को किसी भी तरह का कोई समस्या है तो आप हमें अवश्य बताएं उस समस्या का समाधान अवश्य किया जाएगा .

देश के प्रधानमंत्री मोदी जी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी के प्रति आभार जताया कि सम्पूर्ण भारत देश मे समय से लॉकडाउन व सोशल डिसटेंनसिंग के साथ ही साथ जरूरतमंदो को राहत सामग्री .स्थानीय जिला प्रशासन के माध्यम से उपलब्ध करा रहा है .

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...