आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने भी खुद को मारी गोली

agara
आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

आगरा। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। कानून—व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। हत्या और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ कानून—व्यवस्था को बेहतर करने के लिए आज अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। इस बीच आगरा में एक सनीसनीखेज वारदात हो गयी।

Bar Council President Shot Dead In Agra :

वहां बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। दरवेश यादव को गोली मारने के बाद साथी वकील मनीष ने खुद को भी गोली मार ली। घटना थाना न्यू आगरा क्षेत्र के कचहरी परिसर की है, जहां सम्मान समारोह के बाद साथी वकील मनीष ने लाइसेंसी पिस्टल से दरवेश यादव को गोली मार दी।

उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। दोनों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दरवेश यादव को मृत घोषित कर दिया। हालांकि मनीष की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। बता दें दो दिन पहले ही दरवेश यादव बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गई थीं।

आगरा। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। कानून—व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। हत्या और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ कानून—व्यवस्था को बेहतर करने के लिए आज अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। इस बीच आगरा में एक सनीसनीखेज वारदात हो गयी। वहां बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। दरवेश यादव को गोली मारने के बाद साथी वकील मनीष ने खुद को भी गोली मार ली। घटना थाना न्यू आगरा क्षेत्र के कचहरी परिसर की है, जहां सम्मान समारोह के बाद साथी वकील मनीष ने लाइसेंसी पिस्टल से दरवेश यादव को गोली मार दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। दोनों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दरवेश यादव को मृत घोषित कर दिया। हालांकि मनीष की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। बता दें दो दिन पहले ही दरवेश यादव बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गई थीं।