1. हिन्दी समाचार
  2. शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर बार डांसर को निर्वस्त्र कर पीटा

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर बार डांसर को निर्वस्त्र कर पीटा

Bar Dancer Allegedly Stripped For Refusing Sex With Customers In Hyderabad

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक बार में एक महिला डांसर के कपड़े इसलिए फाड़ दिए गए, क्योंकि उसने ग्राहकों के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। आरोप चार साथी महिला डांसरों और पुरुष पर लगाया गया है। पंजागुट्टा पुलिस ने चारों आरोपी महिलाओं को अरेस्‍ट कर लिया है जबकि पुरुष आरोपी फरार है।

पढ़ें :- गौहर खान ने खास अंदाज मे किया शादी का खुलासा, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

पंजागुट्टा पुलिस ने चारों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी व्यक्ति फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया है कि उसने कुछ ही महीनों पहले बार ज्वाइन किया था और तभी से उसे शोषण का सामना करना पड़ रहा है। उसके पांच सहकर्मियों ने उसे ग्राहकों को सेक्सुअल फेवर देने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने इसके लिए मना किया तो उसे निर्वस्त्र करके पीटा गया।

पुलिस ने बताया, “हाल ही में बार के प्रबंधन ने उसे (महिला) ग्राहकों के पास जाने और अश्लील गतिविधियां करने के लिए कहा था।” आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले पर तेलंगाना के डीजीपी महेंद्र रेड्डी ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

पढ़ें :- पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...