शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर बार डांसर को निर्वस्त्र कर पीटा

bar
शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर बार डांसर को निर्वस्त्र कर पीटा

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक बार में एक महिला डांसर के कपड़े इसलिए फाड़ दिए गए, क्योंकि उसने ग्राहकों के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। आरोप चार साथी महिला डांसरों और पुरुष पर लगाया गया है। पंजागुट्टा पुलिस ने चारों आरोपी महिलाओं को अरेस्‍ट कर लिया है जबकि पुरुष आरोपी फरार है।

Bar Dancer Allegedly Stripped For Refusing Sex With Customers In Hyderabad :

पंजागुट्टा पुलिस ने चारों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी व्यक्ति फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया है कि उसने कुछ ही महीनों पहले बार ज्वाइन किया था और तभी से उसे शोषण का सामना करना पड़ रहा है। उसके पांच सहकर्मियों ने उसे ग्राहकों को सेक्सुअल फेवर देने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने इसके लिए मना किया तो उसे निर्वस्त्र करके पीटा गया।

पुलिस ने बताया, “हाल ही में बार के प्रबंधन ने उसे (महिला) ग्राहकों के पास जाने और अश्लील गतिविधियां करने के लिए कहा था।” आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले पर तेलंगाना के डीजीपी महेंद्र रेड्डी ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक बार में एक महिला डांसर के कपड़े इसलिए फाड़ दिए गए, क्योंकि उसने ग्राहकों के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। आरोप चार साथी महिला डांसरों और पुरुष पर लगाया गया है। पंजागुट्टा पुलिस ने चारों आरोपी महिलाओं को अरेस्‍ट कर लिया है जबकि पुरुष आरोपी फरार है। पंजागुट्टा पुलिस ने चारों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी व्यक्ति फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया है कि उसने कुछ ही महीनों पहले बार ज्वाइन किया था और तभी से उसे शोषण का सामना करना पड़ रहा है। उसके पांच सहकर्मियों ने उसे ग्राहकों को सेक्सुअल फेवर देने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने इसके लिए मना किया तो उसे निर्वस्त्र करके पीटा गया। पुलिस ने बताया, "हाल ही में बार के प्रबंधन ने उसे (महिला) ग्राहकों के पास जाने और अश्लील गतिविधियां करने के लिए कहा था।" आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले पर तेलंगाना के डीजीपी महेंद्र रेड्डी ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।