धार्मिक कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाये भोजपुरी गानों पर ठुमके

लखनऊ। यूपी के हरदोई जनपद से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक मंदिर में मेले के आखिरी दिन बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। मंदिर परिसर में फूहड़ डांस को लेकर स्थानीय लोग काफी नाराज हैं। स्थानीय लोग इस हरकत को धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक हरदोई के संडीला क़स्बे में सैकड़ों वर्षों से भद्र मास के आखिरी मंगल को महावीर जी के झंडा मेला का आयोजन किया जाता है। चार दिन ये मेला 4 सितंबर से शुरु हुआ था। मेले के कार्यक्रमों में पहले दिन फुलवारी लीला का कार्यक्रम रखा गया था। यह कार्यक्रम मेला प्रारंभ स्थल सिद्धपीठ हनुमान मंदिर के ठीक सामने और शीतला मन्दिर परिसर स्थित रामलीला ग्राउंड में रखा गया था।
शाम को रामलीला स्थल में कुछ धार्मिक कार्यक्रमों का मंचन हुआ और बाद में बार बालाओं का डांस शुरू हो गया। इस कार्यक्रम में कई महिलाएं भी पहुंची हुई थी, जो डांस शुरू होते ही असहज महसूस करने लगी और आखिर में वहां से उठकर सभी चलीं गईं।

धार्मिक कार्यक्रम में अश्लील डांस को लेकर लोगों में काफी रोष व्याप्त है। लोगों ने प्रशासन से इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

{ यह भी पढ़ें:- 'ऊंची है बिल्डिंग' पर छत के ऊपर ये क्या करने लगी 'भाभी जी' }