भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी की परिवर्तन यात्रा मंच पर जमकर हुआ अश्लील डांस, वायरल हुआ वीडियो

संभल। उत्तर प्रदश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) परिवर्तन रैली जरिए सत्ता में परिवर्तन की कवायद कर रही है। पूरे प्रदेश में बीजेपी सपा पर कमजोर शासन और विकास को लेकर निशाना साध रही है। भाजपा अपनी पार्टी को लेकर हमेशा से मूल्यों और सिद्धांतों की बात करती है। लेकिन संभल के गुन्नौर में हुई इस रैली में बीजेपी के सारे सिद्धांतों और विचारों का ऐसा माखौल उड़ा । जिसको लेकर अब भाजपा अपने मूल्यों को लेकर कुछ कहने की हालत में नहीं दिख रही है।




बीजेपी की परिवर्तन रैली के जरिए अपने सिद्धांतों और मूल्यों को जनता के बीच साधा कर सत्ता की तैयारी में लगी हुई है, वहीं पार्टी के कुछ नेता बीजेपी के मंसूबे पर पानी फैरने का काम कर रहे हैं। मंच से आये दिन बीजेपी के नेता अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार तो हद ही हो गई बयानबाजी ना हुई मंच भाजपा के नेताओं के बीच जमकर अश्लील डांस हुआ है। इस डांस समारोह के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नर्कतियों के साथ मंच पर ठुमके लगाये इसके बाद बीजेपी नेताओं ने मंच की अनुशासन व्यवस्था को बिगड़ता देख मंच पर ये सब बंद करा दिया।

ताजा मामला संभल के बबराला का है जहां पर यात्रा के दौरान सभा के मंच पर नाचने के लिए महिला डांसर बुलाई गई थीं। भीड़ को रोकने के लिए मुख्य मंच के बराबर मैं बने दूसरे मंच पर जमकर अश्लील और भद्दा डांस हुआ। बीजेपी सांसदों ने आने के बाद ही यह डांस बंद हुआ। परिवर्तन यात्रा में लगे पुलिसकर्मी भी डांस का लुफ्त लेते नजर आए। इस परिवतर्न यात्रा में बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय पाल सिंह तोमर, एटा के सांसद राजेश कुमार व गुन्नौर के पूर्व मंत्री अजीत कुमार भी मौजूद रहे।




लेकिन मंच से बड़े नेताओं के जाने के बाद फिर अश्लील डांस का कार्यक्रम बादस्तूर जा रहा। जिसके बाद अब बीजेपी विरोधी दल के निशाने पर आ गई है। सपा के जिलाअध्यक्ष ने कहा कि रेल दुर्घटना की वजह से मुलायम सिंह यादव ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया लेकिन भाजपा के कार्यक्रम मे जमकर अश्लील डांस हो रहा है। भाजपा लोगों को लेकर कितनी चिंतित है इस बात का पता इससे चल रहा है। सपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि कोई नई बात नहीं है इस पार्टी में बार बालाएं कई बार नाच चुकी हैं क्योंकि इनके पाल बहुत ज्यादा कालाधन है। कहीं न कहीं इस खर्च तो करेंगे ही। साथ ही उन्होंने कहा कि पूरी बीजेपी में देख लीजिए डांसर ही भरे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि जनता लाइन में खड़ी है इन्हें इसका जरा भी फिक्र नहीं है।

वहीं बसपा के पूर्व मंत्री ने कहा कि नोटबंदी के कारण भीड़ इकठ्ठा नहीं हो पा रही है। भीड़ जुटाने के लिए ही बीजेपी ये कर रही है। उन्होंने जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह इनके बार बालाओं का डांस तक देखने नहीं आई है। इनकी ये परिवर्तन यात्रा मात्र दिखावा साबित हुई है।

https://youtu.be/l5yv9EOzdFY

Loading...