भैंस को डंडा मारने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस के सामने लगा दी आग

barabanki-bhains
भैंस को डंडा मारने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस के सामने लगा दी आग

बाराबंकी। थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम सरायनेता मऊ में बीते 25 जुलाई की शाम 5 बजे भैंस को डंडा मारने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। युवक को जमकर पीटने के बाद जब दबंगों का मन नहीं भरा तब उसके घर में आग लगा दी।

क्या है मामला –

25 जुलाई की शाम 5:00 बजे तेजबहादुर को गांव के ही मुईन की भैंस ने मार दिया। पीड़ित की गलती इतनी थी कि उसने दबंग मुईन की भैंस को डंडा मार दिया फिर क्या था मानो तेज बहादुर ने बहुत बड़ा पाप कर दिया हो। मौके पर मौजूद मुईन, लतीफ, सरवर, आजम, अकरम, भग्गे, चंदू इन सब लोगों ने मिलकर लातों-घूसों से जमकर पीटा।

{ यह भी पढ़ें:- दलित महिला उत्पीड़न मामला: दबंगो ने पुलिस से साठ गांठ कर पत्रकार पर दर्ज कराया फर्जी मुकदमा }

जब पीड़ित ने 100 नंबर पर सूचना दी। उसके बाद मौके पर पहुंची 100 नंबर के सिपाही दिनेश पीड़ित के घर दबंगों के साथ आ धमका उसके बाद दबंगों ने सिपाही के सामने पीड़ित के घर में घुसकर महिलाओं बच्चों सहित सब को जमकर पीटा। जब इतने पर उनका मन नहीं भरा तो पीड़ित के घर में आग लगाकर जला दिया और कहा कि अब और पुलिस को सूचना दो हम किसी से डरने वाले नहीं हैं, अगर तुम गांव में रहना चाहते हो तो हमारे हिसाब से रहो अन्यथा तुम सबको जान से मार डालेंगे इतना कहकर दबंग वहां से चले गए।

पुलिस पर लगाए पीड़ित ने गंभीर आरोप –

पीड़ित माधुरी ने बताया कि सिपाही दिनेश के इशारे पर दबंग मुईन व उनके परिजनों ने हम को मारा पीटा व हमारे घर को आग के हवाले कर दिया, जब हम शिकायत लेकर थाना टिकैतनगर गए तो वहां पर पहले से मौजूद सिपाही दिनेश ने तहरीर लेने से मना कर दिया और कहा कि तुम सब का दिमाग बहुत खराब हो गया है,अब तुम्हारी कोई शिकायत थाने पर नहीं दर्ज की जाएगी तुम्हें जहां जाना है जाओ इतना कहकर पीड़ित माधुरी व उसके पति फतेहबहादुर को बैरंग लौटा दिया।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: बाराबंकी पुलिस का 'वसूली वीडियो' वायरल, रंगे हाथ पकड़े गए सिपाही }

रिपोर्ट- दिलीप तिवारी

बाराबंकी। थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम सरायनेता मऊ में बीते 25 जुलाई की शाम 5 बजे भैंस को डंडा मारने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। युवक को जमकर पीटने के बाद जब दबंगों का मन नहीं भरा तब उसके घर में आग लगा दी। क्या है मामला - 25 जुलाई की शाम 5:00 बजे तेजबहादुर को गांव के ही मुईन की भैंस ने मार दिया। पीड़ित की गलती इतनी थी कि उसने दबंग मुईन की भैंस को डंडा मार…
Loading...