1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाराबंकी: रेलवे स्टेशन के पास मिले पांच जिंदा बम, रोकी गई ट्रेनों की आवाजाही

बाराबंकी: रेलवे स्टेशन के पास मिले पांच जिंदा बम, रोकी गई ट्रेनों की आवाजाही

बाराबंकी जिले स्थित सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास से पांच जिंदा बम बरामद हुए हैं। एक बम में डिजिटल वॉच लगी हुई है। राजधानी लखनऊ से महज 20 किमी दूर यह बम मिलने से हड़कंप मच गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बाराबंकी। बाराबंकी जिले स्थित सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास से पांच जिंदा बम बरामद हुए हैं। एक बम में डिजिटल वॉच लगी हुई है। राजधानी लखनऊ से महज 20 किमी दूर यह बम मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लखनऊ से बम स्कवॉयड टीम और एंटी टेरेरिस्ट स्कवॉयड (ATS) मौके पर पहुंच गई है।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : रवींद्र जडेजा के पंजे में फंसा ऑस्ट्रेलिया, कंगारू टीम पहली पारी में 177 रनों पर ढेर

बता दें कि शनिवार दोपहर को सफेदाबाद रेलवे स्टेशन से पीछे की तरफ 500 मीटर दूर लोगों को यह बम नजर आए। इनकी साइज ईंट से कुछ छोटी थी। सबसे पहले वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर इन बम पर पड़ी। वह कुछ समझ नहीं पाए। लेकिन बाद में ध्यान से सुना तो इनसे टिक-टिक की आवाज आ रही थी।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत 112 पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुछ बम जमीन के अंदर गड़े हुए थे, जबकि एक दो बाहर पड़े थे। देखने से ऐसा लग रहा था कि जैसे कोइ इनको यहां छिपाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, बाद में वह डर के मारे या किस अन्य कारण से इन्हें इसी तरह से छोड़कर भाग गया है।

बम में डिजिटल वॉच की तरह से दिखने वाला टाइमर लगा हुआ था। हालांकि बम को डिफ्यूज कर दिया गया है। उसके सैंपल को लैब में जांच के लिए भेजा जा रहा है। एसपी सिटी समेत सभी सीनियर पुलिस अफसर मौके पर है।

 

 

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...