बाराबंकी: नही मिला इंसाफ तो गैंगरेप पीड़ित LLB छात्रा ने कर ली आत्महत्या, लेखपाल समेत 2 पर था आरोप

gangrape

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में कुछ दिनो पहले ही उन्नाव की एक रेप पीड़िता को जलाने के मामले में पूरे देश में प्रदर्शन हुए तो योगी सरकार ने ऐसे मामलो में तत्काल कार्रवाई के आदेश दिये थे लेकिन एकबार फिर सरकार व प्रशासन की पोल खुल गयी जब बाराबंकी की रहने वाली रेप पीड़िता ने इंसाफ न मिलने की वजह से जान दे दी। यहां के जहांगीराबाद में रहने वाली एलएलबी छात्रा ने बीते 2 सितंबर को लेखपाल समेत दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की तो पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

Barabanki Justice Not Found Gang Rape Victim Llb Student Committed Suicide 2 Accused Including Lekhpal :

बताया गया कि 22 वर्षीय एलएलबी छात्रा जहांगीराबाद में अपने मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गयी थी। बुधवार सुबह जब काफी देर तक वह नही उठी तो घरवालों ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया। जब अन्दर से कोई जबाब नही आया तो धक्का देकर परिजनो ने दरवाजा खोला। देखा तो उसने दुपट्टे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली थी। परिजनो ने तुरतं पुलिस को जानकारी दी, पुलिस ने युवती का फोन बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में कुछ दिनो पहले ही उन्नाव की एक रेप पीड़िता को जलाने के मामले में पूरे देश में प्रदर्शन हुए तो योगी सरकार ने ऐसे मामलो में तत्काल कार्रवाई के आदेश दिये थे लेकिन एकबार फिर सरकार व प्रशासन की पोल खुल गयी जब बाराबंकी की रहने वाली रेप पीड़िता ने इंसाफ न मिलने की वजह से जान दे दी। यहां के जहांगीराबाद में रहने वाली एलएलबी छात्रा ने बीते 2 सितंबर को लेखपाल समेत दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की तो पीड़िता ने आत्महत्या कर ली। बताया गया कि 22 वर्षीय एलएलबी छात्रा जहांगीराबाद में अपने मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गयी थी। बुधवार सुबह जब काफी देर तक वह नही उठी तो घरवालों ने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया। जब अन्दर से कोई जबाब नही आया तो धक्का देकर परिजनो ने दरवाजा खोला। देखा तो उसने दुपट्टे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली थी। परिजनो ने तुरतं पुलिस को जानकारी दी, पुलिस ने युवती का फोन बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।