बाराबंकी में पुलिस कस्टडी से कैदी फरार

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में पेशी पर आए कैदी के पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में पुलिस ने फरार बदमाश समेत उसकी सुरक्षा में तैनात नौ पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।




सिद्धार्थनगर जेल में बंद शामली जिले के जन्धेणी कैराना निवासी शातिर बदमाश साबिर शनिवार की रात हरियाणा से पेशी से लौटते समय जैदपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर निबहा स्थित एक ढाबे से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था।

Barabanki Men Police Custady Se Kaidi Farar :

इस मामले में लापरवाही बरतने पर आरोपी की सुरक्षा में तैनात रहे पुलिसकर्मी सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन में तैनात दरोगा राजकिशोर यादव, सिपाही दिनेश यादव, रामअलख यादव, सत्यप्रकाश यादव, दुर्गेश यादव, रमाकांत चौधरी, राजेश यादव, जगनरायन व मनीराम समेत साबिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में पेशी पर आए कैदी के पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में पुलिस ने फरार बदमाश समेत उसकी सुरक्षा में तैनात नौ पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिद्धार्थनगर जेल में बंद शामली जिले के जन्धेणी कैराना निवासी शातिर बदमाश साबिर शनिवार की रात हरियाणा से पेशी से लौटते समय जैदपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर निबहा स्थित एक ढाबे से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था।इस मामले में लापरवाही बरतने पर आरोपी की सुरक्षा में तैनात रहे पुलिसकर्मी सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन में तैनात दरोगा राजकिशोर यादव, सिपाही दिनेश यादव, रामअलख यादव, सत्यप्रकाश यादव, दुर्गेश यादव, रमाकांत चौधरी, राजेश यादव, जगनरायन व मनीराम समेत साबिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।