सरेराह हुई किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

किशोरी से छेड़छाड़, बाराबंकी
सरेराह हुई किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: सूबे के बाराबंकी जिले में दुकान पर सामान खरीदने गई किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। पीड़िता के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बाराबंकी के सुबेहा थानान्तर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी पास के मोहल्ले में गुरुवार की शाम 8:00 बजे दुकान पर सामान खरीद कर वापस घर जा रही थी। तभी रास्ते में खड़े मोहल्ले के ही गुड्डू पुत्र गया प्रसाद डोम ने हाथ पकड़ कर खींच लिया और बुरी नियत से छेड़छाड़ करने लगा।

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी पुलिस के खुलासे पर उठा सवाल, पीएम-सीएम से लगाई न्याय की गुहार }

किशोरी के शोर मचाने पर भीड़ जुटती देख युवक भाग निकला। वारदात के बाद किशोरी के परिजनों द्वारा डायल 100 को सूचना दे दी, सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को थाने ले आई।

बोले जिम्मेदार-

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी: स्नान कर रही थी महिला, अचानक घर में घुस गया दारोगा और फिर ...? }

मामला संज्ञान में है किशोरी के परिजन के तहरीर के आधार पर मामले को दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है- जितेंद्र कुमार सिंह थानाध्यक्ष सुबेहा

रिपोर्ट-दिलीप तिवारी/प्रहलाद शुक्ला

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी: सुबेहा पुलिस कर रही कमाई, असन्द्रा पुलिस कर रही कार्रवाई }

बाराबंकी: सूबे के बाराबंकी जिले में दुकान पर सामान खरीदने गई किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। पीड़िता के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बाराबंकी के सुबेहा थानान्तर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी पास के मोहल्ले में गुरुवार की शाम 8:00 बजे दुकान पर सामान खरीद कर वापस घर जा रही थी। तभी रास्ते में खड़े मोहल्ले के ही गुड्डू पुत्र गया प्रसाद डोम ने हाथ पकड़ कर खींच…
Loading...