बकरी चराने गई बच्ची को दो दिन तक बंधक बनाकर किया दुराचार

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में एक और बलात्कार मामला सामने आया है। यहाँ के कोठी थाना अंतर्गत बकरी चराने गई एक नाबालिग बालिका को जबरदस्ती एक दबंग अपहरण कर ले गया और दो दिनों तक बंधक बनाकर अपने साथियों के साथ दुराचार किया। उसके बाद उसने उसको अर्द्ध विक्षिप्त हालत में छोड़ दिया। पीड़िता के पिता ने थाना कोठी में नामजद शिकायती पत्र दिया है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।




बीती 4 फरवरी की शाम करीब 4 बजे कस्बा सिद्धौर क्षेत्र के एक कॉलोनी में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग बालिका बकरी चराने नहर के किनारे गई थी। वहां पर पहले से मौजूद ग्राम ख्वाजापुर निवासी एक दबंग व्यक्ति जबरदस्ती उस बालिका को पकड़ कर ले गया और दो दिनों तक गांव में ही एक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ अपना मुंह काला किया। इतना ही नही उस दबंग ने अपने साथियों को भी हवस मिटाने का मौका दिया। इधर अपनी पुत्री की तलाश में उसका पिता और घर के अन्य सदस्य इधर उधर भटकते रहे। लेकिन कहीं भी जब बालिका का पता नही लगा तो उसने इस घटना की सूचना कस्बा सिद्धौर में चौकी इंचार्ज को जाकर दी। लेकिन वहां से उसे निराशा हाथ लगी।




आज सुबह पीड़ित पिता ने ग्राम ख्वाजापुर के बाहर अपनी पुत्री को अर्द्ध विक्षिप्त हालत में देखा तो उसको घर ले गया। घर पर बालिका ने सारी आपबीती रोते हुए अपने पिता को बताई। उसके बाद पीड़ित पिता पहले शिकायत दर्ज कराने थाना असंद्रा गया। तो वहां पर प्रभारी निरीक्षक ने यह कहकर लौटा दिया कि मामला थाना कोठी का है वहां पर जाओ मुकदमा लिखवाओ जब पीड़ित थाना कोठी गया तो थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज करने के बजाए आरोपियों को थाने पर बुलवाकर जबरदस्ती सुलह समझौता करवा दिया।

Loading...