बलात्कार के आरोपी का गुप्तांग काट हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बलात्कार के आरोपी के गुप्तांग काटकर हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटकाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक युवक की नानी और उसके परिवार वालों ने लड़की के परिवार वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करवाये जाने की मांग की है। मृतक युवक के परिवार वालों का आरोप है की मृतक युवक और बलात्कार का झूठा आरोप लगाने वाली लड़की का पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था और हाल ही में जब लड़की की शादी हो गयी तो लड़की और उसके परिवार वाले लड़के से रूपये पैसों की मांग कर रहे थे।




मृतक परिवार वालों का आरोप है कि कल लड़की ने उसे इशारे-इशारे में मिलने के लिए बाहर उनके लड़के को बुलाया था और उसके बाद लड़की के घर वालों ने उस पर झूठा बलात्कार का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करवा दिया। इतना ही नहीं उन लोगों ने लड़के को अकेला पाकर उसे बेरहमी से मारा पीटा और उसके साथ दरिंगदी भी की। आरोप है कि मृतक युवक के नाखून भी कुचल दिए थे और गुप्तांग भी काट दिए थे और मृतक के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को पेड़ से लटका देने का आरोप लगाया है। मगर पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट की आड़ लेकर मामले की लीपापोती के प्रयास में लगी हुई है। फिलहाल इस घटना के बाद से लड़की के परिजन घर पर ताला बंद कर फरार हैं।

यह सनसनीखेज मामला यूपी के बाराबंकी में थाना कोठी स्थित मंझियावा गाँव का है। जहाँ गाँव में ही कुछ दूरी पर पीड़ित नवविवाहिता का घर है जिसके रेप का आरोप मृतक पर लगा है और जिसकी एफआईआर भी लड़की के परिजनों ने युवक के नामजद कोठी थाने में कर दी थी लेकिन कोई कुछ समझ पाता कि कल आरोपी युवक कमलेश रावत का शव गाँव के बाहर एक पेड़ से संदिग्ध अवस्था में लटका मिला। युवक का शव मिलने से कमलेश के परिजनों में बेहद रोष है। युवक के परिजन इस घटना को हत्या बता रहे हैं और इस हत्या का आरोप लड़की के परिजनों पर लगा रहे हैं। यही नहीं मृतक युवक के परिजनों की मानें तो उनका साफ़ कहना है कि युवक को हत्या करने से पहले कई तरह की शारीरिक यातनाये भी दी गयी थी । पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से तहरीर लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।