1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Barabanki News: पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या, सिर पर वार करके हत्यारों ने उतारा मौत के घाट

Barabanki News: पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या, सिर पर वार करके हत्यारों ने उतारा मौत के घाट

बाराबंकी में ब्रह्म देव धार्मिक स्थल के पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Barabanki News: बाराबंकी में ब्रह्म देव धार्मिक स्थल के पुजारी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- Murder: युवक की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या, भाजपा के झंडा लगी एसयूवी कार में मिला शव

घटना कुर्सी थाना क्षेत्र के बाबूपुर मजरे दरांवा गांव की है। यहां पुजारी बालक राम यादव (62) गांव के बाहर स्थित ब्रह्म देव स्थल पर बरामदा नुमा आश्रम में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे। बीती रात बेखौफ हत्यारों ने उनके सिर पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल किया है।

इसके साथ ही संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है। ग्रामीणों की माने तो पुजारी बालक राम यादव परिवार में अकेले थे, जबकि उनकी दो बहने थीं, जिनकी शादी हो गयी है। बताया जा रहा है कि उनके नाम दो बीघे जमीन भी है। वहीं, पुलिस पूरे मामले को देखकर जांच पड़ताल कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...