साहब! मेरे बीबी-बच्चे को बेच डाला अब बेटी पर निगाह, पुलिस पर लगे ये आरोप

बाराबंकी पुलिस, बेटी का सौदा
साहब! मेरे बीबी-बच्चे को बेच डाला अब बेटी पर निगाह, पुलिस पर लगे ये आरोप

बाराबंकी: सोइना रोहना मीरापुर गांव से 25 जनवरी को एक तीस वर्षीय महिला अपने सात साल के एक बेटे के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी। उसके पति ने गांव की एक महिला पर अपनी पत्नी व पुत्र को बेच देने का आरोप लगाते हुए बाराबंकी पुलिस को तहरीर दी है।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी पुलिस के खुलासे पर उठा सवाल, पीएम-सीएम से लगाई न्याय की गुहार }

कोतवाली पहुंचे अवधेश कुमार सुत केशव दत्त मिश्र निवासी सोइना मजरे रोहना मीरापुर थाना सुबेहा जनपद बाराबंकी ने थाने में शिकायत की कि गांव ही एक महिला ने उसकी 30 वर्षीय पत्नी संगीता व सात साल के एक बेटे रूद्रे को कहीं गायब कर उन्हें बेच दिया है। उसके हमवार करने पर ही पत्नी संगीता,अपने बेटे के साथ घर से गायब है।

बेटी पर भी मंडरा रहा संकट का साया-

पुलिस को बताई कहानी में उसने बताया कि आरोपी महिला आशा बेहद शातिर व चालाक किस्म की औरत है। अवधेश ने बताया कि मेरे साथ रह रही 11 वर्षीय बेटी उमा पर भी आरोपी महिला की गलत निगाह है और वह बार बार मेरी बेटी को उसकी माँ और छोटे भाई से मिलाने की बात भी कहती है।

बाराबंकी पुलिस पर लगाए गम्भीर आरोप-

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी: स्नान कर रही थी महिला, अचानक घर में घुस गया दारोगा और फिर ...? }

पीड़ित अवधेश कुमार ने सुबेहा पुलिस पर आरोप लगाया कि उसने पत्नी और बच्चे की काफी दिनों तक खोजबीन करने के बाद जब 25 फरवरी 2018 को इस मामले की तहरीर दी, तो सुबेहा पुलिस ने कोई कार्रवाई करने की जगह उल्टा उसे भगा दिया उनका आरोप है कि पुलिस ठोस कदम नहीं उठा रही है जिससे पीड़ित को अपनी बेटी के भविष्य की चिंता सता रही है और वह अपनी पत्नी व बच्चे की तलाश में दर-दर भटक रहा हैं।

बोले जिम्मेदार-

वही जब इस मामले को लेकर जब क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ समर बहादुर सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में नही है इसकी तत्काल व गम्भीरता से जाँच कर उचित कार्यवाही की जायेगी।

{ यह भी पढ़ें:- बाराबंकी: सुबेहा पुलिस कर रही कमाई, असन्द्रा पुलिस कर रही कार्रवाई }

रिपोर्ट-दिलीप तिवारी/प्रह्लाद शुक्ला

बाराबंकी: सोइना रोहना मीरापुर गांव से 25 जनवरी को एक तीस वर्षीय महिला अपने सात साल के एक बेटे के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी। उसके पति ने गांव की एक महिला पर अपनी पत्नी व पुत्र को बेच देने का आरोप लगाते हुए बाराबंकी पुलिस को तहरीर दी है। क्या है मामला- कोतवाली पहुंचे अवधेश कुमार सुत केशव दत्त मिश्र निवासी सोइना मजरे रोहना मीरापुर थाना सुबेहा जनपद बाराबंकी ने थाने में शिकायत की कि गांव ही…
Loading...