महिला को सरेराह दबंग ने पीटा, इंसाफ के लिए रात भर थाने में बैठी रही पीड़िता

barabanki police
महिला को सरेराह दबंग ने पीटा, इंसाफ के लिए रात भर थाने में बैठी रही पीड़िता

Barabanki Police Ne Nhi Suni Mahila Ki Guhar

बाराबंकी: यह घटना मामूली नहीं, किसी औरत पर जुल्म-ज्यादती की इंतहा है। रविवार को जब यूपी में ला एंड ऑर्डर को और अधिक चुस्त दुरुस्त करने के लिए पुलिस भर्ती परीक्षा कराने की व्यवस्था चल रही थी उसी वक्त कस्बे में एक महिला पर सरेआम अत्याचार हुआ। दबंग ने सरेराह इस महिला को भद्दी-2 गालियां देते हुए जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। भीड़ देर तक तमाशा देखती रही महिला चीखती-चिल्लाती रही मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन उसकी सुनने वाला यहां कोई नहीं था हारकर, वह देर तक हिचकियां लेती रही, सुबकती रही आखिरकार, डरते डरते महिला ने डायल 100 पुलिस को फ़ोन किया।

क्या है पूरा प्रकरण-

तहरीर के अनुसार यह मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना अंतर्गत टिकुरी सुबेहा नगर पंचायत का है। जहाँ की निवासी चन्द्रकला उम्र (45) पत्नी राम सागर निषाद कल शाम लगभग 7 बजे राज घाट बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रही थी। जब महिला पट्टी मोहल्ला निवासी समरजीत पुत्र सहदेव के घर के पास से गुजरी तो अचानक समरजीत ने भद्दी-2 गालियां देना शुरू कर दिया। जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दोनों में जमकर कहासुनी होने लगी इसके बाद समरजीत आगबबूला हो उठा।

उसने सरेआम भद्दी-2 गालियां देते हुए महिला को जमकर पीटा और धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। इस बीच महिला रोती-चिल्लाती रही मदद की गुहार करती रही, पर भीड़ तमाशबीन बनी थी किसी ने उसकी मदद नहीं की आखिरकार महिला ने डरते-2 डायल 100 को सूचित किया। सूचना पर पहुँची डायल 100 पुलिस ने महिला को थाने जाकर तहरीर देने के लिए कहा।

नही पसीजा पुलिस का दिल-

थाने पहुँची महिला ने सुबेहा एसओ जितेंद्र कुमार सिंह को आप बीती बताई लेकिन आरोप है कि इतना सब होने के बाद भी एसओ सुबेहा का दिल नही पसीजा और न्याय की आस लगाये महिला देर रात तक थाने में बैठी रही जिसको कल की सुबह आने के लिये कहा गया।

थाने का चक्कर लगा रही पीड़िता-

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस दबंग के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है उलटा हम पीड़ित महिला को ही थाने का चक्कर लगवा रही है पीड़िता ने मीडिया के माध्यम से न्याय की गुहार तो लगा दी है लेकिन अब देखना है कि उसे न्याय मिलता है या नहीं,
यह तो समय ही बतायेगा।

इनका कहना है –

जब इस मामले को लेकर संवेदनशील क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ समर बहादुर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला जानकारी में नही है जांच कर उचित कारवाई की जायेगी।

रिपोर्ट- राम मिश्रा/दिलीप तिवारी

बाराबंकी: यह घटना मामूली नहीं, किसी औरत पर जुल्म-ज्यादती की इंतहा है। रविवार को जब यूपी में ला एंड ऑर्डर को और अधिक चुस्त दुरुस्त करने के लिए पुलिस भर्ती परीक्षा कराने की व्यवस्था चल रही थी उसी वक्त कस्बे में एक महिला पर सरेआम अत्याचार हुआ। दबंग ने सरेराह इस महिला को भद्दी-2 गालियां देते हुए जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। भीड़ देर तक तमाशा देखती रही महिला चीखती-चिल्लाती रही मदद की गुहार भी लगाई,…