वाह रे यूपी पुलिस! छापेमारी के लिये पहुंची पुलिस ने गर्भवती को मारी लात, मौत

barabanki

Barabanki Pregnant Woman Dies After Alleged Thrashing By Police

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली हमेशा से सुर्खियों में रही है। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अफसरों को भले ही सख्त हिदायत दे दें, लेकिन पुलिस महकमा अपनी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है। ताजा मामला बाराबंकी जिले का है। यहां कच्ची शराब बनाने की सूचना पर दबिश के लिए गयी पुलिस ने एक गर्भवती महिला को लात मारी जिस कारण उसकी मौत हो गई।

मामला असन्द्रा क्षेत्र के मानपुरम कोहिया गांव का है। यहां पुलिस को रविवार शाम अवैध रूप से शराब बनाये जाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया था और शराब बनाने की दो भट्टियां नष्ट की थीं। बताया जा रहा है, इस दौरान कुछ वर्दीधारी पुलिसकर्मियों ने दौड़ाते हुए गर्भवती महिला को लात मारी जिस कारण महिला जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

आरोप है कि महिला की मौत के बाद असंद्रा पुलिस मामले को दबाने में जुट गई है। हालांकि मामला सामने आने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि जिस घर में महिला की मौत हुई है, वहां पुलिस ने छापेमारी नहीं की थी। मामले की जांच के लिए रामसनेही घाट के क्षेत्राधिकारी को मौके पर भेजा गया है।

पुलिस का कहना है कि गांव में प्रधान पद के चुनाव को लेकर पेशबंदी के तहत मामले को गलत रूप दिया जा रहा है।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली हमेशा से सुर्खियों में रही है। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अफसरों को भले ही सख्त हिदायत दे दें, लेकिन पुलिस महकमा अपनी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है। ताजा मामला बाराबंकी जिले का है। यहां कच्ची शराब बनाने की सूचना पर दबिश के लिए गयी पुलिस ने एक गर्भवती महिला को लात मारी जिस कारण उसकी मौत हो गई। मामला असन्द्रा क्षेत्र के मानपुरम कोहिया गांव का है। यहां पुलिस को रविवार…