1. हिन्दी समाचार
  2. बाराबंकी: सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे का निधन, दिल्ली में चल रहा था उपचार

बाराबंकी: सपा नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे का निधन, दिल्ली में चल रहा था उपचार

Barabanki Sp Leader Beni Prasad Vermas Son Dies Of Corona Treatment Underway In Delhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

बाराबंकी। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा की कोरोना से मंगलवार मौत हो गयी। उनका दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में उपचार चल रहा था। बताया जा रहा है ​कि दिनेश कफी दिनों से बीमार थे और उनकी किडनी की बीमारी से ग्रस्ति थे।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती कराया था, जहां कुछ दिन बाद उनका रिपोर्ट निगेटिव आया। इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं, किडनी की रेगुलर जांच के लिए दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल पहुंचे तो उनका फिर से चेकअप किया गया।

जिसमें वे एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से उनका उपचार वहीं चल रहा था। मंगलवार कोरोना के चलते उनकी मौत हो गयी। बता दें कि, दिनेश वर्मा भंडारण निगम में बाबू के पद पर कार्यरत थे और किडनी और लिवर की समस्या के चलते लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था।

2007 में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। उनकी माता ने उन्हें किडनी डोनेट की थी। समय-समय पर उसी के इलाज के लिए वह दिल्ली जाते थे। दिनेश के पिता बेनी प्रसाद वर्मा का भी 27 मार्च को निधन हो गया था। बेनी प्रसाद भी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

 

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...