बाल कटवाने गए शख्स के साथ हुआ कुछ ऐसा, बार्बर को जाना पड़ा जेल

america-barber

नई दिल्ली। हर रोज पूरी दुनिया से कई चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं, जो आपको हैरत में डाल देते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। यहां पर बाल कटवाने गए एक शख्स की बार्बर ने कटिंग बिगाड़ दी और उसके कान भी काट दिए। मामले की सूचना मिलने के बाद आरोपी बार्बर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Barber Snips Customer Ear Terrible Haircut Police Arrested America :

दरअसल, अमेरिका के विस्कॉन्सिन में 22 वर्षीय शख्स क्रिसमस के मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था। इसी स्टाइल की चाहत में वो सैलून गया, लेकिन जब उसकी कटिंग पूरी हुई तो उसने देखा कि बार्बर ने उसके सिर को आधा गंजा कर दिया है और कान भी काट दिए। बार्बर ने जब कैंची शख्स के कान पर फेंरा तो खून निकलना शुरू हो गया।

खून देखकर वह शख्स कुर्सी से उठ खड़ा हुआ। जिसके बाद स्टाइलिस्ट तेज आवाज में चिल्लाया, ‘तुम साइज जीरो चाहते हो न’ इस घटना के बाद उस शख्स ने पुलिस में बार्बर पर केस दर्ज किया और बताया कि उसने यह सब जान बूझकर किया है। पुलिस ने सूचना के बाद स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली। हर रोज पूरी दुनिया से कई चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं, जो आपको हैरत में डाल देते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। यहां पर बाल कटवाने गए एक शख्स की बार्बर ने कटिंग बिगाड़ दी और उसके कान भी काट दिए। मामले की सूचना मिलने के बाद आरोपी बार्बर को गिरफ्तार कर लिया गया है।दरअसल, अमेरिका के विस्कॉन्सिन में 22 वर्षीय शख्स क्रिसमस के मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था। इसी स्टाइल की चाहत में वो सैलून गया, लेकिन जब उसकी कटिंग पूरी हुई तो उसने देखा कि बार्बर ने उसके सिर को आधा गंजा कर दिया है और कान भी काट दिए। बार्बर ने जब कैंची शख्स के कान पर फेंरा तो खून निकलना शुरू हो गया।खून देखकर वह शख्स कुर्सी से उठ खड़ा हुआ। जिसके बाद स्टाइलिस्ट तेज आवाज में चिल्लाया, ‘तुम साइज जीरो चाहते हो न’ इस घटना के बाद उस शख्स ने पुलिस में बार्बर पर केस दर्ज किया और बताया कि उसने यह सब जान बूझकर किया है। पुलिस ने सूचना के बाद स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार कर लिया।