‘योगीराज’ में बेखौफ हुए बदमाश, बरेली में दो सगी बहनों पर एसिड अटैक

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार के लिये कानून व्यवस्था सबसे बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। बरेली में एक बेहद सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया, यहां कुछ लड़कों ने दो नाबालिग लड़कियों पर एसिड अटैक कर दिया। दोनों लड़कियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बरेली पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

मिली जानकरी के मुताबिक बरेली जिले के नवाबगंज थानक्षेत्र में टांडा सादात गांव की रहने वाली दो सगी बहनों पर तेजाब से हमला हुआ। बताया जा रहा है कि मोहम्मद नबी की दो बेटियां घर के आंगन में मच्छरदानी लगाकर एक ही चारपाई पर सो रही थीं। गांव के ही चार युवक मंगलवार सुबह करीब तीन बजे घर में घुसे और नाबालिगों पर तेजाब फेंक दिया। दोनो बहनों और भाइयों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- एक घंटे तक नहीं पहुंची 108 एंबुलेंस, ई रिक्शे पर जन्म लेते ही चोटिल हुआ नवजात }

बरेली पुलिस ने पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने छानबीन के बाद मुख्य आरोपी भूरे खान को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी भूरे खान के साथ मोहम्मद नबी का एक दिन पहले पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था। साथ ही मोहम्मद नबी की पहली पत्नी से उनका पारिवारिक न्यायालय में वाद चल रहा है।

11 अगस्त को हुआ था डबल मर्डर-

{ यह भी पढ़ें:- UPPSC: जारी हुआ वर्ष 2018 का कैलेंडर, जानिए PCS समेत कब होंगी अन्य परीक्षाएं }

बताते चलें कि बीते 11 अगस्त को नवाबगंज थानक्षेत्र के देवरनिया गांव में दो युवकों ने एकतरफा प्यार में दो बहनों को पेट्रोल डालकर जला दिया था। जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

Loading...