लांस नायक को गोली मारने के बाद युवक खुद पहुंच गया थाने

bareilly army officer, बरेली लांस नायक
लांस नायक को गोली मारने के बाद युवक खुद पहुंच गया थाने

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बुधवार दोपहर एक युवक ने बाइक सवार सेना के जवान को गोली मार दी। गोली लगते ही जवान लहूलुहान होकर वही गिर पड़ा। वही, बीच बाजार चली गोली से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचने के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि घटना अवैध सम्बन्धो के चलते अंजाम दी गयी है। फिलहाल गिरफ्त में आए हमलावर से पुलिस के साथ ही सेना के जवान भी पूछताछ कर रहे हैं।

अस्पताल में डाक्टरों ने जवान की हालत नाजुक बताई है। इस मामले में ख़ास बात ये रही की घटना अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पंहुचा था और खुद को पुलिस के हवाले करने के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- रियासी वॉटर फॉल पर बड़ा हादसा, 7 मरे 35 घायल }

जानकारी के मुताबिक, अनिल कुमार सेना में लांस नायक पद पर तैनात हैं। बुधवार दोपहर करीब 2 बजे रोज की तरह वो ड्यूटी से लौट रहे थे। वो कैंट क्षेत्र के गोल बाजार में पहुंचे ही थे कि तभी लांस नायक को सरेराह ध्रुव चौधरी नामक युवक ने तमंचे से दो गोलियां मार दी। बीच बाजार अचानक गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। लांस नायक के एक गोली पीठ में और दूसरी कमर पर लगी। गंभीर हालत में उन्हें तुरंत सेना के अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ऑपरेशन कर उनका इलाज कर रहे हैं।

उधर, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित कैंट थाने पहुंच गया और घटना को अंजाम देने की बात कही। सरेराह सेना के लांस नायक को गोली मारने की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में थाने की पुलिस घटना स्थल की तरफ भागी और पूरे मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल मामले में पुलिस अभी जाच में जुटी है। वहीं गोली मारे जाने की सूचना जैसे ही फौजी के घरवालों को हुई वैसे ही पत्नी गश खाकर गिर गई।

घटना के बाद से फौजी के घर में कोहराम मचा हुआ है। सेना के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो प्रारंभिक जाच में अवैध संबंध और मारपीट के चलते गोली मारने की बात सामने आ रही है। सेना के अधिकारी भी आरोपित से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लांस नायक का इलाज सेना के अस्पताल में चल रहा है, लेकिन स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- मेडिकल कालेज फर्जीवाडे में कोई भूमिका नहीं: राजन मित्तल }

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बुधवार दोपहर एक युवक ने बाइक सवार सेना के जवान को गोली मार दी। गोली लगते ही जवान लहूलुहान होकर वही गिर पड़ा। वही, बीच बाजार चली गोली से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचने के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि घटना अवैध सम्बन्धो के चलते अंजाम दी गयी है। फिलहाल गिरफ्त में आए हमलावर से पुलिस…
Loading...