बरेली: एकतरफा प्यार में युवती ने युवक के चेहरे पर ब्लेड से किए वार, हमला करते समय कही ये बात

cut off young man's face
बरेली: एकतरफा प्यार में युवती ने युवक के चेहरे पर ब्लेड से किए वार, हमला करते समय कही ये बात

बरेली। बरेली में एकतरफा प्यार में पागल युवती द्वारा युवक पर ब्लेड से ​हमला करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती के कई बार प्रपोज करने के बाद भी युवक ने ध्यान नहीं दिया, इस पर वह आग-बबूला हो गई। आक्रोश में उसने युवक के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर उसका चेहरा खराब कर दिया है। हमले में घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। युवक के घर वालों ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

Bareilly In Unrequited Love The Woman Stabbed The Young Man With A Blade Said This While Attacking :

पुलिस के मुताबिक बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में युवती ने हमला करने से पहले युवक से कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया। एकतरफा प्यार में पागल युवती ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक युवक की तरफ से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में युवक और युवती पढ़ते हैं। हमला करने वाली युवती उस युवक से प्यार करती है। कई बार छात्रा उसे प्रपोज भी कर चुकी है, लेकिन छात्र ने ध्यान नहीं दिया। इससे नाराज होकर युवती ने आज उसके चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया।

युवक अभी पढऩा चाहता है, लेकिन छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। युवक ने युवती को पढ़ाई में ध्यान देने की सलाह दी। इसके बाद युवती ने सरेआम रोड पर ब्लेड से उसके चेहरे पर हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसे देखकर वह खुद भी बेहोश हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि छात्रा ने कहा कि तुम्हें अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया।

जिला अस्पताल में भर्ती युवक अभी बोलने की हालात में नहीं है। उसके चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं। उस युवक की मां बेहद परेशान है और फूट-फूटकर रो रही है। कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है। हमारे छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे। एसपी देहात का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है। लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं। अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है।

बरेली। बरेली में एकतरफा प्यार में पागल युवती द्वारा युवक पर ब्लेड से ​हमला करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती के कई बार प्रपोज करने के बाद भी युवक ने ध्यान नहीं दिया, इस पर वह आग-बबूला हो गई। आक्रोश में उसने युवक के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर उसका चेहरा खराब कर दिया है। हमले में घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। युवक के घर वालों ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में युवती ने हमला करने से पहले युवक से कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया। एकतरफा प्यार में पागल युवती ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक युवक की तरफ से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में युवक और युवती पढ़ते हैं। हमला करने वाली युवती उस युवक से प्यार करती है। कई बार छात्रा उसे प्रपोज भी कर चुकी है, लेकिन छात्र ने ध्यान नहीं दिया। इससे नाराज होकर युवती ने आज उसके चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। युवक अभी पढऩा चाहता है, लेकिन छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। युवक ने युवती को पढ़ाई में ध्यान देने की सलाह दी। इसके बाद युवती ने सरेआम रोड पर ब्लेड से उसके चेहरे पर हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसे देखकर वह खुद भी बेहोश हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि छात्रा ने कहा कि तुम्हें अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया। जिला अस्पताल में भर्ती युवक अभी बोलने की हालात में नहीं है। उसके चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं। उस युवक की मां बेहद परेशान है और फूट-फूटकर रो रही है। कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है। हमारे छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे। एसपी देहात का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है। लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं। अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है।