प्रेम विवाह करने वाली बरेली विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा पर हुआ हमला

Sakshi Mishra
प्रेम विवाह करने वाली बरेली विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा पर हुआ हमला

बरेली। कुछ महीने पहले बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था और विवाह के बाद अपने पिता व भाई पर संगीन आरोप लगा दिये थे जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक चर्चा का विषय बन गयी थी। मामला कोर्ट तक पंहुचा तो उन्हे सुरक्षा मोहईया करवायी गयी लेकिन जब शनिवार को वह अपने पति के साथ बरेली पंहची तो उनकी पड़ोसी महिला ने उनके साथ मारपीट की है।

Bareilly Mlas Daughter Sakshi Mishra Attacked :

साक्षी मिश्रा के मुताबिक यह घटना बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के वीरसावरकर नगर की है। साक्षी मिश्रा ने अपने पड़ोस में रहने वाली योगिता पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। साक्षी का कहना है कि जब उन्होने शादी की थी तो योगिता ने उनका काफी मजाक उड़ाया था और सोशल मीडिया पर कई भददे भददे कमेंट भी किये थे। जैसे ही बरेली जाकर उन्होने योगिता से पूछा तो योगिता ने उनपर हमला कर दिया।

जिसके बाद साक्षी ने योगिता और उसके पति अंशुमान के खिलाफ पोलिस स्टेशन में तहरीर दी है। वहीं इस घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साक्षी पड़ोसी के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। साक्षी ने यह भी बताया कि बरेली पुलिस इस मामले में जबरन समझौता कराने की कोशिश कर रही है। साक्षी का कहना है कि इस घटना के बाद वो और उनके पति अजितेश काफी डरे सहमे हैं। वहीं इस मामले में इज्जत नगर के एसओ केके वर्मा का कहना है साक्षी और उसकी पड़ोसी योगिता के बीच झगड़ा हुआ था, दोनो ने समझौता कर लिया है, तहरीर के बारे में उन्हे कोई जानकारी नही है।

आपको बता दें कि बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का नाम चर्चा में बीते 10 जुलाई को आया था जब उन्होने सोशल मीडिया पर अजितेश के साथ प्रेम विवाह का खुलासा किया था साथ ही आरोप लगाया था कि उन्हे अपने परिजनो से खतरा है। सा​क्षी का कहना था कि उसके घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे, इसलिए लगातार उसे धमकी दे रहे हैं। साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद जब भाजपा सरकार पर सवाल उठने लगे तो साक्षी के पिता ने बयान जारी करते हुए कहा था कि बेटी स्वतंत्र है, जो उसकी इच्छा थी वही किया, उन्होने न कोई धमकी दी और न ही कभी कुछ कहेंगे।

बरेली। कुछ महीने पहले बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था और विवाह के बाद अपने पिता व भाई पर संगीन आरोप लगा दिये थे जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक चर्चा का विषय बन गयी थी। मामला कोर्ट तक पंहुचा तो उन्हे सुरक्षा मोहईया करवायी गयी लेकिन जब शनिवार को वह अपने पति के साथ बरेली पंहची तो उनकी पड़ोसी महिला ने उनके साथ मारपीट की है। साक्षी मिश्रा के मुताबिक यह घटना बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के वीरसावरकर नगर की है। साक्षी मिश्रा ने अपने पड़ोस में रहने वाली योगिता पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। साक्षी का कहना है कि जब उन्होने शादी की थी तो योगिता ने उनका काफी मजाक उड़ाया था और सोशल मीडिया पर कई भददे भददे कमेंट भी किये थे। जैसे ही बरेली जाकर उन्होने योगिता से पूछा तो योगिता ने उनपर हमला कर दिया। जिसके बाद साक्षी ने योगिता और उसके पति अंशुमान के खिलाफ पोलिस स्टेशन में तहरीर दी है। वहीं इस घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साक्षी पड़ोसी के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। साक्षी ने यह भी बताया कि बरेली पुलिस इस मामले में जबरन समझौता कराने की कोशिश कर रही है। साक्षी का कहना है कि इस घटना के बाद वो और उनके पति अजितेश काफी डरे सहमे हैं। वहीं इस मामले में इज्जत नगर के एसओ केके वर्मा का कहना है साक्षी और उसकी पड़ोसी योगिता के बीच झगड़ा हुआ था, दोनो ने समझौता कर लिया है, तहरीर के बारे में उन्हे कोई जानकारी नही है। आपको बता दें कि बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का नाम चर्चा में बीते 10 जुलाई को आया था जब उन्होने सोशल मीडिया पर अजितेश के साथ प्रेम विवाह का खुलासा किया था साथ ही आरोप लगाया था कि उन्हे अपने परिजनो से खतरा है। सा​क्षी का कहना था कि उसके घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे, इसलिए लगातार उसे धमकी दे रहे हैं। साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद जब भाजपा सरकार पर सवाल उठने लगे तो साक्षी के पिता ने बयान जारी करते हुए कहा था कि बेटी स्वतंत्र है, जो उसकी इच्छा थी वही किया, उन्होने न कोई धमकी दी और न ही कभी कुछ कहेंगे।