बरेली में 11 वर्षीय छात्र की अपहरण के बाद हत्या, 10 लाख की फिरौती का मिला लेटर

सरेराह युवती की हत्याकर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा हत्यारा
खूनी वैलेंटाइन डे: सरेराह युवती की हत्याकर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा हत्यारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक दिन पहले छात्र का अपहरण हुआ और 10 लाख की फिरौती की मांग हुई। कुछ ही देर बाद छात्र का शव एक बोरे में बंद मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। बरेली एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि बच्चे की लाश मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों ने कुछ परिचितों पर हत्या की आशंका जताई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जगतपुर इलाके के मोहन तालाब के पास रहने वाले रईस मियां पेशे से राजमिस्त्री हैं। उनके परिवार में पत्नी आसमां के अलावा छह बच्चे हैं। रईस का 11 साल का बेटा अयान सबसे छोटा था। आसमां के मुताबिक रविवार दोपहर 2:30 बजे वह अयान के साथ बाजार गई थीं। लौटते वक्त घर के पास फर्नीचर की एक दुकान पर अयान लकड़ी का खिलौना लेने की जिद करने लगा। इस पर वह अयान को दुकान पर छोड़कर घर आ गईं। देर शाम तक जब अयान घर नहीं लौटा, तो उसकी तलाश शुरू हुई। अयान का पता ना चलने पर बारादरी थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी गई।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पड़ताल में जुटी पुलिस }

सोमवार देर शाम रईस के घर बदमाशों ने 10 लाख रुपए की फिरौती का पत्र भेजा। घर वाले पैसे का इंतजाम कर रहे थे, इसी बीच छात्र की लाश बरामद हो गई। छात्र की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

क्या कहती है पुलिस-

{ यह भी पढ़ें:- बायोमीट्रिक अटेंडेंस सिस्टम में सेंध लगा चुके 16 मुन्नाभाई चढ़े UP STF के हत्थे }

एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण का कहना है, रईस के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। 10 लाख रुपये की फिरौती का लेटर पुलिस को गुमराह करने के लिए लिखा गया होगा। घरवाले नजदीकी रिश्तेदारों पर ही शक जता रहा है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी। घटना की छानबीन की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक दिन पहले छात्र का अपहरण हुआ और 10 लाख की फिरौती की मांग हुई। कुछ ही देर बाद छात्र का शव एक बोरे में बंद मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। बरेली एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि बच्चे की लाश मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों ने कुछ परिचितों पर हत्या की आशंका…
Loading...