शिक्षा मंत्री के बेटे और साथी की हादसे में दर्दनाक मौत, एक बुरी तरह घायल

c

बरेली। उत्तराखंड के शिक्षामंत्री अरविन्द पाण्डेय के बेटे अंकुर पाण्डेय और उसके एक साथी की बुधवार तड़के उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंकुर घर से गोरखपुर एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे।

Bareilly Uttarakhand Minister Arvind Pandeys Son Ankur Pandey Died In Road Accident :

बरेली में फरीदपुर के पास एनएच 24 पर उनकी कार एक ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि अंकुर और उसके एक साथी की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि एक अन्य साथी बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी अंकुर पाण्डेय ही चला रहे थे। बरेली के पास फरीदपुर में आमने-सामने ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई है।

अंकुर पाण्डेय की कार में सवार तीसरा साथी पिंकू यादव अभी कोमा में है। वह बरेली के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती है। अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज ऊधमसिंह नगर लाया गया है। मृतक अंकुर अविवाहित थे। उनकी मौत के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भी दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। त्रिवेंद सिंह रावत ने ट्विट कर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय जी के पुत्र अंकुर की सड़क हादसे में असमय मृत्यु का बेहद दुखद समाचार मिला।

ईश्वर से कामना करता हूं कि अंकुर की आत्मा को शांति व पांडेय परिवार को इस असहनीय दु:ख से उबरने की शक्ति मिले। पूर्व सीएम हरीश रावत ने उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे अंकुर पांडे की सड़क दुर्घटना में असमय मृत्यु का दु:खद समाचार बेहद हृदयविदारक हैं। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए और दु:ख इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

बरेली। उत्तराखंड के शिक्षामंत्री अरविन्द पाण्डेय के बेटे अंकुर पाण्डेय और उसके एक साथी की बुधवार तड़के उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अंकुर घर से गोरखपुर एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। बरेली में फरीदपुर के पास एनएच 24 पर उनकी कार एक ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि अंकुर और उसके एक साथी की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि एक अन्य साथी बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी अंकुर पाण्डेय ही चला रहे थे। बरेली के पास फरीदपुर में आमने-सामने ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई है। अंकुर पाण्डेय की कार में सवार तीसरा साथी पिंकू यादव अभी कोमा में है। वह बरेली के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती है। अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज ऊधमसिंह नगर लाया गया है। मृतक अंकुर अविवाहित थे। उनकी मौत के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भी दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। त्रिवेंद सिंह रावत ने ट्विट कर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय जी के पुत्र अंकुर की सड़क हादसे में असमय मृत्यु का बेहद दुखद समाचार मिला। ईश्वर से कामना करता हूं कि अंकुर की आत्मा को शांति व पांडेय परिवार को इस असहनीय दु:ख से उबरने की शक्ति मिले। पूर्व सीएम हरीश रावत ने उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे अंकुर पांडे की सड़क दुर्घटना में असमय मृत्यु का दु:खद समाचार बेहद हृदयविदारक हैं। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए और दु:ख इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।