बरेली में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 20 यात्रियों की जलकर मौत

Bareli Mein Hua Dardnak Sadak Hadsa 20 Yatriyon Ki Jalkar Maut

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के बिथरीचैनपुर क्षेत्र में रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी। खतरनाक धमाके के बाद दोनों में भयंकर आग लग गयी जिससे बस में सवार 22 लोगों की मौके पर ही जल कर मौत हो गयी। इस भयानक सड़क हादसे में 15 लोग जख्मी भी हुए हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद से फरार है।




वहां मौजूद लोगों की चीख पुकार सुनकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। फौरन फायर ब्रिगेड टीम को बुलाया गया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि उसपर काबू नहीं पाया जा सका। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब 2 बजे NH-24 पर गोंडा डिपो की बस दिल्ली से आ रही थी। घटना के पीछे बताया जा रहा है क‍ि बस गलत साइड में चल रही थी जिसकी वजह से लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टकराते ही बस का डीजल टैंक फट गया, जिससे बस में आग लग गई। ट्रक-बस की टक्कर के बाद ट्रक में भी आग लग गई।




हादसे के करीब 4 घंटे बाद डेड बॉडीज को बाहर निकाला जा सका। आग में बॉडी के बुरी तरह से जलने की वजह से अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है।

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के बिथरीचैनपुर क्षेत्र में रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी। खतरनाक धमाके के बाद दोनों में भयंकर आग लग गयी जिससे बस में सवार 22 लोगों की मौके पर ही जल कर मौत हो गयी। इस भयानक सड़क हादसे में 15 लोग जख्मी भी हुए हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद से फरार है। वहां मौजूद लोगों की चीख पुकार सुनकर लोगों के रौंगटे…