डॉक्टर और कंपाउंडर ने एक साल तक अस्पताल में नर्स से किया रेप

girl
डॉक्टर और कंपाउंडर ने एक साल तक अस्पताल में नर्स से किया रेप

नई दिल्ली। राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक हॉस्पिटल में काम कर रही नर्स से कथित तौर पर रेप (Rape) किया गया है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि राजस्थान के बाड़मेर के चौहटन में स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल के संचालन करने वाले डॉक्टर, कंपाउंडर और एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ हॉस्पिटल में ही रेप किया। उन्होंने नशीला दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया गया है।

Barmer Doctor And Compounder Raped Nurse In Hospital For One Year :

जानकारी के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर बाड़मेर के चौहटन में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल का संचालन करता है। नर्स उसी हॉस्पिटल में काम करती है। पीड़िता का कहना है कि रात में ड्यूटी के दौरान जूस में नशीला दवा मिला दिया गया। इसके बाद कंपाउंडर ने महिला का वीडियो बना लिया और उसे करीब एक साल तक ब्लैकमेल करता रहा।

इधर नर्स (Nurs) की शिकायत के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने और एक साल तक रेप करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह नवंबर 2016 से निजी अस्पताल में काम कर रही थी। उसकी रात में ड्यूटी रहती थी। उसने कहा कि हॉस्पिटल में स्टाफ के आराम के लिए एक कमरा है। एक रात हॉस्पिटल के स्टाफ ने रात के 10 बजे उसे जूस पीने को दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गई. इसी दौरान कंपाउंडर अशोक ने रेप किया।

अशोक ने रेप का वीडियो बना लिया

महिला की मानें तो अशोक ने रेप का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। कुछ महीने बाद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुरेंद्र माहेश्वरी स्टाफ रूम में आए और कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है। सभी स्टाफ को इसके बारे में बता देंगे। इसके बाद सुरेंद्र ने भी रेप किया। महिला के आरोपों के मुताबिक, कुछ दिन पहले सुरेंद्र के भाई प्रेम कुमार ने भी रेप किया। महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद तीनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंग रेप करते रहे।

नई दिल्ली। राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक हॉस्पिटल में काम कर रही नर्स से कथित तौर पर रेप (Rape) किया गया है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि राजस्थान के बाड़मेर के चौहटन में स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल के संचालन करने वाले डॉक्टर, कंपाउंडर और एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ हॉस्पिटल में ही रेप किया। उन्होंने नशीला दवा पिलाकर उसके साथ रेप किया गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर बाड़मेर के चौहटन में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल का संचालन करता है। नर्स उसी हॉस्पिटल में काम करती है। पीड़िता का कहना है कि रात में ड्यूटी के दौरान जूस में नशीला दवा मिला दिया गया। इसके बाद कंपाउंडर ने महिला का वीडियो बना लिया और उसे करीब एक साल तक ब्लैकमेल करता रहा। इधर नर्स (Nurs) की शिकायत के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने और एक साल तक रेप करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह नवंबर 2016 से निजी अस्पताल में काम कर रही थी। उसकी रात में ड्यूटी रहती थी। उसने कहा कि हॉस्पिटल में स्टाफ के आराम के लिए एक कमरा है। एक रात हॉस्पिटल के स्टाफ ने रात के 10 बजे उसे जूस पीने को दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गई. इसी दौरान कंपाउंडर अशोक ने रेप किया। अशोक ने रेप का वीडियो बना लिया महिला की मानें तो अशोक ने रेप का वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। कुछ महीने बाद हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सुरेंद्र माहेश्वरी स्टाफ रूम में आए और कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है। सभी स्टाफ को इसके बारे में बता देंगे। इसके बाद सुरेंद्र ने भी रेप किया। महिला के आरोपों के मुताबिक, कुछ दिन पहले सुरेंद्र के भाई प्रेम कुमार ने भी रेप किया। महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद तीनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गैंग रेप करते रहे।