1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. फिल्म ‘शोले’ की बसंती….. जाने कैसे शुरू हुआ तांगे से ट्रैक्टर तक का सफर

फिल्म ‘शोले’ की बसंती….. जाने कैसे शुरू हुआ तांगे से ट्रैक्टर तक का सफर

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के चलते जहां सभी पार्टियों के नेता प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं, वहीं फिल्मी जगत से जुड़ी भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ रही है। हेमा मालिनी का प्रचार करने का तरीका बड़ा ही निराला देखने को मिल रहा है। कभी हेमा मालिनी खेतों में फसल काटते हुए दिखाई देती हैं तो कभी किसानों के बीच मदद करती हुई नज़र आती हैं, लेकिन एक बार फिर से हेमा मालिनी प्रचार करते हुए एक अलग अंदाज़ में दिखाई दी। हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं, इसीलिए वो अब खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए नज़र आई। सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि हेमा मालिनी कि बेटी ईशा देओल ने अपनी मम्मी की इस तस्वीर पर बड़ा मजेदार कमेंट किया है।

इस फोटो में हेमा मालिनी आलू के खेत में ट्रैक्टर चलाती नजर आ रही हैं। ट्रैक्टर में मशीन भी लगी हुई है। हेमा मालिनी चुनाव का प्रचार करने में पूरे ज़ोर-शोर के साथ लगी हुई है। इस प्रचार के दौरान हेमा मांट क्षेत्र के एक गांव में पहुंची जहां किसान खेतों में ट्रैक्टर चला रहे थे। तभी हेमा मालिनी वहां पहुंची और ट्रैक्टर पर चढ़ गई और चालक की सीट पर बैठकर स्टेयरिंग संभाल ली। तभी भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक भी खेत में जुट गए।

ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मम्मी कि पोस्ट को शेयर कर लिखा कि “बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है…तांगा से ट्रैक्टर तक। ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी मथुरा…” इस पोस्ट को शेयर करते ही लोगों को हेमा मालिनी कि फिल्म ‘शोले’ की याद आ गई। सोश्ल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...