सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने कमाए इतने करोड़ रुपेए, जाने क्या है फिल्म में खास

john abraham
सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़ रुपेए, जाने क्या है फिल्म में खास

मुंबई। फिल्म ‘मिशन मंगल’ के साथ- साथ 15 अगस्त को जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘बाटला हाउस’ भी रिलीज हुई। यह फिल्म ’19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने अपनी स्टोरी, सिनेमेटोग्राफी और स्किप्टिंग के जरिए लोगों दिल जीतकर बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त प्रदर्शन किया। हालांकि, फिल्म ‘बाटला हाउस’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ के कलेक्शन को टक्कर देने में थोड़ी पीछे रह गई।

Based On The True Incident Batla House Earned So Many Crores Know What Is Special In The Film :

जानकारी के मुताबिक जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने पहले दिन 13 से 14 करोड़ रुपए कमाते हुए शानदार ओपनिंग की है। फिल्म ‘बाटला हाउस’ की सबसे खास बात यह है कि इसकी स्टोरी को अच्छे से रिसर्च करने के बाद ही इसका स्क्रीनप्ले तैयार किया गया है। साथ ही फिल्म में हर किसी के नजरिये को भी बखूबी दिखाया गया है। वहीं, फिल्म का स्पेशल सॉन्ग साकी-साकी ने सिनेमाहॉल में खूब धमाल मचाया।

बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था। बाटला हाउस एनकाउंटर पर जांच हुई थी और अब भी इस मुद्दे पर अदालत के फैसले का इंतजार है। इस एनकाउंटर में दो लड़कों के साथ-साथ एक पुलिस अफसर की भी मौत हुई थी। अगर आप भी बाटला हाउस की कहानी जानना चाहते हैं तो इस फिल्म के जरिए आप बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी को जान सकते हैं।

मुंबई। फिल्म 'मिशन मंगल' के साथ- साथ 15 अगस्त को जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'बाटला हाउस' भी रिलीज हुई। यह फिल्म '19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म 'बाटला हाउस' ने अपनी स्टोरी, सिनेमेटोग्राफी और स्किप्टिंग के जरिए लोगों दिल जीतकर बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त प्रदर्शन किया। हालांकि, फिल्म 'बाटला हाउस' अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के कलेक्शन को टक्कर देने में थोड़ी पीछे रह गई। जानकारी के मुताबिक जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' ने पहले दिन 13 से 14 करोड़ रुपए कमाते हुए शानदार ओपनिंग की है। फिल्म 'बाटला हाउस' की सबसे खास बात यह है कि इसकी स्टोरी को अच्छे से रिसर्च करने के बाद ही इसका स्क्रीनप्ले तैयार किया गया है। साथ ही फिल्म में हर किसी के नजरिये को भी बखूबी दिखाया गया है। वहीं, फिल्म का स्पेशल सॉन्ग साकी-साकी ने सिनेमाहॉल में खूब धमाल मचाया। बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था। बाटला हाउस एनकाउंटर पर जांच हुई थी और अब भी इस मुद्दे पर अदालत के फैसले का इंतजार है। इस एनकाउंटर में दो लड़कों के साथ-साथ एक पुलिस अफसर की भी मौत हुई थी। अगर आप भी बाटला हाउस की कहानी जानना चाहते हैं तो इस फिल्म के जरिए आप बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी को जान सकते हैं।