सीएम योगी के दौरे के लिए बनाई गयी ‘सड़क चोरी’, ठेकेदार पर लगा आरोप

basti sadak chori
सीएम योगी के दौरे के लिए बनाई गयी 'सड़क चोरी', ठेकेदार पर लगा आरोप

Basti Contractor Steal The Bricks From Kacchi Sadak

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चोर एक सड़क चुराकर फरार हो गए। ये खबर आपको हैरत में जरूर डाल देगी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा ही है। बताते चलें कि बीते 29 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ बस्ती जिले में एक शुगर मील का शिलान्यास करने पहुंचे हुए थे। इसी के चलते प्रशासन ने 300 मीटर कच्ची सड़क का निर्माण कराया था। सीएम योगी के जाने के बाद पूरी सड़क चोरी हो गयी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह कारनामा ठेकेदार ने किया है।

दरअसल, 29 मार्च को यूपी के सीएम आदित्यनाथ मुंडेरवा शुगर मिल का शिलान्यास करने के लिये आये थे। इसी के चलते लोक निर्माण विभाग ने 4 लाख रुपये का बजट खर्च कर सीएम के हेलीकॉप्टर के उतरने के लिये बनाये गये हेलीपैड के पास लगभग 300 मीटर सड़क बनाई थी। सीएम योगी निर्धारित समय पर बस्ती आये और कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट गए। सीएम के जाने के बाद सड़क का आधा हिस्सा चोरी हो गया, जिन ईंटो पर चलता सीएम कार्यक्रम तक गये थे उन ईंटो को रातों रात चोर ट्रैक्टर ट्रॉली पर लादकर फरार हो गये।

आरोप है कि जिस ठेकेदार को विभाग ने सड़क बनाने का ठेका दिया था। वहीं मुख्यमंत्री के जाने के बाद सडक पर बिछाई गई ईंटो को गुपचुप तरीके से उठा ले गया। खबर है कि आरोपी ठेकेदार को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया, क्योंकि सड़क से ईंटे चोरी होने की ना ता शिकायत दर्ज कराई गई है और ना ही आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चोर एक सड़क चुराकर फरार हो गए। ये खबर आपको हैरत में जरूर डाल देगी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा ही है। बताते चलें कि बीते 29 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ बस्ती जिले में एक शुगर मील का शिलान्यास करने पहुंचे हुए थे। इसी के चलते प्रशासन ने 300 मीटर कच्ची सड़क का निर्माण कराया था। सीएम योगी के जाने के बाद पूरी सड़क चोरी…