बस्ती महोत्सव 2020: डीएम ने की स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ बैठक, ये कलाकार करेंगे शिरकत

basti-mahotsav-2020
बस्ती महोत्सव 2020: डीएम ने की स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ बैठक, ये कलाकार करेंगे शिरकत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में होने वाले ‘महोत्सव’ की तैयारियां ज़ोरों पर हैं। इस महोत्सव को आमजन से जोड़ने की पहल शुरू हो गई है। महोत्सव को लेकर बस्ती के जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होने कहा, बस्ती की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो, इसके लिए ही इस महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

Basti Meeting On Basti Mahotasav :

डीएम ने बताया कि कार्यक्रम में प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास, भजन सम्राट अनूप जलोटा, गजल गायिका पिनाज मशानी, भोजपुरी गायिका मैथिली ठाकुर, बृजेश शांडिल्य ने आने की सहमति दे दी है। डीएम ने बताया बस्ती महोत्सव से आम लोगों को जोड़ने के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं, ग्रामप्रधानों अधिवक्ताओं से सम्पर्क किया जा रहा है।

आपको बता दें कि बस्ती महोत्सव 28 जनवरी से एक फरवरी तक चलेगा। जिसमें राष्ट्रीय कलाकारों के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को भी मौका दिया जा रहा है। टैलेंट हंट के माध्यम से युवा अपना हुनर दिखा सकते हैं। सहयोग राशि देने के लिए महोत्सव की वेबसाइट से दिया जा सकता हैै।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में होने वाले 'महोत्सव' की तैयारियां ज़ोरों पर हैं। इस महोत्सव को आमजन से जोड़ने की पहल शुरू हो गई है। महोत्सव को लेकर बस्ती के जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होने कहा, बस्ती की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो, इसके लिए ही इस महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। डीएम ने बताया कि कार्यक्रम में प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास, भजन सम्राट अनूप जलोटा, गजल गायिका पिनाज मशानी, भोजपुरी गायिका मैथिली ठाकुर, बृजेश शांडिल्य ने आने की सहमति दे दी है। डीएम ने बताया बस्ती महोत्सव से आम लोगों को जोड़ने के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं, ग्रामप्रधानों अधिवक्ताओं से सम्पर्क किया जा रहा है। आपको बता दें कि बस्ती महोत्सव 28 जनवरी से एक फरवरी तक चलेगा। जिसमें राष्ट्रीय कलाकारों के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को भी मौका दिया जा रहा है। टैलेंट हंट के माध्यम से युवा अपना हुनर दिखा सकते हैं। सहयोग राशि देने के लिए महोत्सव की वेबसाइट से दिया जा सकता हैै।