Bigg Boss 13: पारस से नजदीकियां बढ्ने पर माहिरा की मां कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 13: पारस से नजदीकियां बढ्ने पर माहिरा की मां कही ये बड़ी बात
Bigg Boss 13: पारस से नजदीकियां बढ्ने पर माहिरा की मां कही ये बड़ी बात

मुंबई। बिग बॉस 13 में वैसे तो रोज़ ही कुछ नया देखने को मिल रहा है, लेकिन पहले दिन से जो दो लोग हर दम साथ दिख रहे हैं वो हैं माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा। इन दिनों बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा काफी करीब आ रहे हैं। शुरुआत से ही दोनों की दोस्ती काफी अच्छी रही लेकिन अब दोनों के रिश्ते आगे बढ़ते दिख रहे हैं। वहीं पारस को लेकर शो में शहनाज से हुई नोकझोंक के बाद माहिरा ने खुलकर पारस के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की, जिसके बाद से फैंस उन्हें बिग बॉस के घर के लव बर्ड्स कहने लगे हैं।

Bb 13 Mahira Mother Sania Sharma Says Her Daughter And Paras Chhabra Are Only Friends :

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए माहिरा की मां सानिया शर्मा का कहना है कि ये प्यार नहीं है। उन्होने कहा कि माहिरा-पारस के एक-दूसरे से वैसा प्यार नहीं करते जैसा लोगों को दिख रहा है। वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अपनी बेटी के बयान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि माहिरा ने पारस को लेकर ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वो शहनाज़ गिल के लव ट्राएंगल वाले गेम को रोकना चाहती हैं, क्योंकि ऐसा कुछ है ही नहीं।

सानिया शर्मा ने कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का घर में ख्याल रखते हैं। सानिया शर्मा ने कहा कि माहिरा पारस की प्रेमिका के बारे में जानती हैं और मेरी बेटी पारस के घर के बाहर के रिलेशनशिप के बारे में अच्छे से जानती है। माहिरा की मां ने कहा कि वह महज 22 साल की है और वो इश्क विश्क के चक्कर में नहीं पड़ेगी।

मुंबई। बिग बॉस 13 में वैसे तो रोज़ ही कुछ नया देखने को मिल रहा है, लेकिन पहले दिन से जो दो लोग हर दम साथ दिख रहे हैं वो हैं माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा। इन दिनों बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा काफी करीब आ रहे हैं। शुरुआत से ही दोनों की दोस्ती काफी अच्छी रही लेकिन अब दोनों के रिश्ते आगे बढ़ते दिख रहे हैं। वहीं पारस को लेकर शो में शहनाज से हुई नोकझोंक के बाद माहिरा ने खुलकर पारस के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की, जिसके बाद से फैंस उन्हें बिग बॉस के घर के लव बर्ड्स कहने लगे हैं। माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए माहिरा की मां सानिया शर्मा का कहना है कि ये प्यार नहीं है। उन्होने कहा कि माहिरा-पारस के एक-दूसरे से वैसा प्यार नहीं करते जैसा लोगों को दिख रहा है। वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अपनी बेटी के बयान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि माहिरा ने पारस को लेकर ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वो शहनाज़ गिल के लव ट्राएंगल वाले गेम को रोकना चाहती हैं, क्योंकि ऐसा कुछ है ही नहीं। सानिया शर्मा ने कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का घर में ख्याल रखते हैं। सानिया शर्मा ने कहा कि माहिरा पारस की प्रेमिका के बारे में जानती हैं और मेरी बेटी पारस के घर के बाहर के रिलेशनशिप के बारे में अच्छे से जानती है। माहिरा की मां ने कहा कि वह महज 22 साल की है और वो इश्क विश्क के चक्कर में नहीं पड़ेगी।