1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BCCI Breaking: लार्ड्स टेस्ट के दौरान शास्त्री और टीम से बातचीत करेंगे बीसीसीआइ अधिकारी, केंद्र में होंगे कई अहम मुद्दे

BCCI Breaking: लार्ड्स टेस्ट के दौरान शास्त्री और टीम से बातचीत करेंगे बीसीसीआइ अधिकारी, केंद्र में होंगे कई अहम मुद्दे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के क्रिकेट हेड के लिए फिर से आवेदन मांगा है। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि वर्तमान प्रमुख राहुल द्रविड़ को भविष्य में सीनियर टीम इंडिया में बडी़ जिम्मेदारी मिल सकती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

BCCI Breaking: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के क्रिकेट हेड के लिए फिर से आवेदन मांगा है। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि वर्तमान प्रमुख राहुल द्रविड़ को भविष्य में सीनियर टीम इंडिया में बडी़ जिम्मेदारी मिल सकती है।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

यह भी कहा जा रहा है कि वर्तमान मुख्य कोच रवि शास्त्री के संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में टी20 विश्व कप के बाद अपने पद पर बने रहने के इच्छुक नहीं हैं। हालांकि मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का मानना है कि इस बारे में अभी कुछ भी बात करना जल्दबाजी होगी।

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए, बीसीसीआइ(BCCI) के एक सूत्र ने कहा कि पदाधिकारी शास्त्री और टीम के साथ लार्ड्स टेस्ट के दौरान के दौरान बातचीत करेंगे। यदि वर्तमान कोच अपना कार्यकाल(Karykal) आगे जारी रखने के इच्छुक नहीं हैं तो इसे लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...