1. हिन्दी समाचार
  2. फारुख इंजीनियर पर भड़के एमएसके प्रसाद, कहा- 82 साल का आदमी घटिया बातें कर रहा है

फारुख इंजीनियर पर भड़के एमएसके प्रसाद, कहा- 82 साल का आदमी घटिया बातें कर रहा है

Bcci Chief Selector Msk Prasad Gets Angry On Farokh Engineer Allegations

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज फारुख इंजीनियर द्वारा बुधवार को चयन समिति और भारतीय कप्‍तानी विराट कोहली की पत्‍नी को लेकर की गई टिप्‍पणी के बाद उपजा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फारूख इंजीनियर ने टिप्पणी की थी कि चयनकर्ताओं में से एक ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को विश्व कप के दौरान चाय परोसी थी।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

गुस्साए प्रसाद ने कहा, ‘मुझे उस व्यक्ति के लिए दुख होता है जो घटिया बातों में उलझकर खुशी ढूंढ़ता है, जिससे वो झूठे और तुच्छ आरोपों के जरिए भारतीय कप्तान की पत्नी (अनुष्का शर्मा) और चयनकर्ताओं का अपमान और अनादर कर रहे हैं।’ प्रसाद ने कहा, ‘ये नहीं भूलना चाहिए कि इस चयन समिति को बीसीसीआई ने आम सालाना बैठक में उचित प्रक्रिया से नियुक्त किया है।

उन्होंने कहा, ’82 साल के व्यक्ति को परिपक्वता दिखानी चाहिए और भारतीय क्रिकेट के अपने दौर से आज तक हुई प्रगति का लुत्फ उठाना चाहिए।’ इससे पहले इंजीनियर ने अनुष्का शर्मा से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि ये बयान चयनकर्ताओं को लेकर दिया गया था और इसमें अनुष्का शर्मा को फालतू में घसीटा गया।

अनुष्का भी आरोपों से भड़की

सिर्फ चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ही नहीं बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी इन आरोपों से बेहद नाराज हैं। गुरुवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इन बातों को बेमतलब बताया। अनुष्‍का ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा कि उनके नाम पर बेमतलब की खबरें चलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उनका टीम इंडिया के मामलों से कोई संबंध ही नहीं है।

पढ़ें :- शिल्पकारों और दस्तकारों के कला को निखार स्वदेशी के मंत्र को बल देंगे : मुख्यमंत्री

अनुष्का ने कहा कि लोग चुप रहने वालों को कमजोर समझ लेते हैं। उन्होंने लोगों को हिदायत दी कि बिना तथ्यों वाली खबरों में उनका नाम नहीं घसीटा जाए। अनुष्का ने साथ में फारुख इंजीनियर के बयान पर ये भी कहा कि वो चाय नहीं पीती हैं उन्हें कॉफी पसंद है।

बता दें अनुष्का की नाराजगी के बाद फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) ने अपने बयान पर माफी मांग ली है। फारुख ने कहा कि वो अपने बयान से अनुष्का को बदनाम नहीं करना चाहते थे। ये बात उन्होंने  हंसी-मजाक में कही थी।  

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...