भारतीय पूर्व विकेटकीपर सबा करीम से BCCI ने मागा इस्तीफा, जानिए वजह…

saba

नहीं दिल्ली: कोरोन के चलते इस बार कई सीरीज़ और कई खेल अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित कर दिये गया हैं। इसी बीच BCCI की एक खबर ने सबको हैरान कर दिया।

Bcci Demands Resignation From Former Indian Wicketkeeper Saba Karim Know The Reason :

दरअसल, BCCI महाप्रबंधक ने पूर्व भारतीय विकेटकीपर सबा करीम से क्रिकेट परिचालन के पद से इस्तीफा देने को कहा गया है।

भारत के लिए एक टेस्ट और 34 वनडे खेलने वाले 52 वर्षीय करीम को दिसंबर 2017 में BCCI द्वारा इस पद पर नियुक्त किया गया था।

इस्तीफा मांगने की ये थी वजह 

बोर्ड ने इस मामले में अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है लेकिन पता चला है कि वह घरेलू क्रिकेट के लिए करीम की योजना से संतुष्ट नहीं था। BCCI के एक सूत्र ने कहा- हां, उन्हें इस्तीफा देने को कहा गया है। उन्होने इसका कारण बताते हुए कहा वे कोविड-19 महामारी को देखते हुए घरेलू क्रिकेट के लिए कोई ठोस योजना तैयार नहीं कर पाए।

आपको बता दें, घरेलू क्रिकेट के दिसंबर से पहले शुरू होने की संभावना नहीं है क्योंकि देश में लगातार कोविड-19 मामले बढ़ रहे हैं।

नहीं दिल्ली: कोरोन के चलते इस बार कई सीरीज़ और कई खेल अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित कर दिये गया हैं। इसी बीच BCCI की एक खबर ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, BCCI महाप्रबंधक ने पूर्व भारतीय विकेटकीपर सबा करीम से क्रिकेट परिचालन के पद से इस्तीफा देने को कहा गया है। भारत के लिए एक टेस्ट और 34 वनडे खेलने वाले 52 वर्षीय करीम को दिसंबर 2017 में BCCI द्वारा इस पद पर नियुक्त किया गया था।

इस्तीफा मांगने की ये थी वजह 

बोर्ड ने इस मामले में अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है लेकिन पता चला है कि वह घरेलू क्रिकेट के लिए करीम की योजना से संतुष्ट नहीं था। BCCI के एक सूत्र ने कहा- हां, उन्हें इस्तीफा देने को कहा गया है। उन्होने इसका कारण बताते हुए कहा वे कोविड-19 महामारी को देखते हुए घरेलू क्रिकेट के लिए कोई ठोस योजना तैयार नहीं कर पाए। आपको बता दें, घरेलू क्रिकेट के दिसंबर से पहले शुरू होने की संभावना नहीं है क्योंकि देश में लगातार कोविड-19 मामले बढ़ रहे हैं।