1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बीसीसीआइ के पास देश में आयोजन के लिए ठोस योजना का अभाव, यूएई में होगा T20 विश्व कप

बीसीसीआइ के पास देश में आयोजन के लिए ठोस योजना का अभाव, यूएई में होगा T20 विश्व कप

टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में होना है। इसकी मेजबानी के अधिकार बीसीसीआइ के पास हैं और बीसीसीआइ किसी भी सूरत में इन्हें गंवाना नहीं चाहता है। लेकिन बीसीसीआइ के पास देश में आयोजन के लिए किसी ठोस योजना का अभाव साफ तौर पर नजर आ रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में होना है। इसकी मेजबानी के अधिकार बीसीसीआइ के पास हैं और बीसीसीआइ किसी भी सूरत में इन्हें गंवाना नहीं चाहता है। लेकिन बीसीसीआइ के पास देश में आयोजन के लिए किसी ठोस योजना का अभाव साफ तौर पर नजर आ रहा है।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप से आउट

आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) ने कोरोना संकट को देखते हुए भले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) को इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप की मेजबानी पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय दिया हो, लेकिन इस बात के पूरे आसार हैं कि टी-20 विश्व कप का आयोजन अब भारत में नहीं, बल्कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होगा।

बीते मंगलवार को हुई आइसीसी बोर्ड की ऑनलाइन बैठक में भारत की नुमाइंदगी बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने की थी, जिसमें आइसीसी बोर्ड ने बीसीसीआइ को टी-20 विश्व कप की मेजबानी पर फैसला करने के लिए सर्वसम्मति से एक महीने का समय दे दिया था।

इसके बाद बीसीसीआइ को अगले महीने टी-20 विश्व कप की मेजबानी को लेकर ठोस योजना के साथ आइसीसी बोर्ड के समक्ष उपस्थित होना है, लेकिन अब ऐसी संभावना नजर आ रही है।

 

पढ़ें :- Viral Video : राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने बोला हमला,देखें रिऐक्शन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...