बीसीसीआई ने किया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान, रैना-गंभीर को नहीं मिली जगह

Bcci Ne Kiya Champions Trophy Ke Liye Team Ka Elaan Raina Aur Gambheer Ko Nahi Mili Jagah

नई दिल्ली। आखिरकार लंबे विवाद के बाद बीसीसीआई ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि इस टीम में कोई भी ऐसा चौकाने वाला नाम नहीं है जिसे सुनकर आपको हैरानी हो। भारत अपनी पूरी ताकत से भरी हुई टीम इंग्लैंड भेजेगा। टीम के ऐलान से पहले उम्मीद की जा रही थी कि आईपीएल के प्रदर्शन को धन में रखते हुए चयनकर्ता टीम का चयन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आईपीएल में लय में दिख रहे गौतम गंभीर और सुरेश रैना को जगह नहीं दी गई है।



15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), युवराज सिंह, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, रवींद्र. जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मनीष पांडे।



आईसीसी का दूसरा सबसे बड़ा टूर्नामेंट चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून को इंग्लैंड में होगा. पिछले चैंपियन भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान से है। आईसीसी को टीम लिस्ट भेजने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल थी। लेकिन आईसीसी से राजस्व विवाद के कारण बीसीसीआई ने भारतीय टीम का तय समय पर ऐलान नहीं किया। रविवार को बीसीसीआई एसजीएम में फैसला किया गया कि भारत आईसीसी से फिलहाल कोई लीगल बहस में नहीं पड़ेगा और टीम चैंपियंस ट्रॉफी खेलेगी।

नई दिल्ली। आखिरकार लंबे विवाद के बाद बीसीसीआई ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि इस टीम में कोई भी ऐसा चौकाने वाला नाम नहीं है जिसे सुनकर आपको हैरानी हो। भारत अपनी पूरी ताकत से भरी हुई टीम इंग्लैंड भेजेगा। टीम के ऐलान से पहले उम्मीद की जा रही थी कि आईपीएल के प्रदर्शन को धन में रखते हुए चयनकर्ता टीम का चयन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आईपीएल में लय…