पत्नी के खुलासे के बाद बीसीसीआई ने निरस्त किया मो. शमी का अनुबंध

मो. शमी, Mohammed Shami

Bcci Sacked Mohammed Shami After His Wife Alleged Him For Extramarital Affairs

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिन्दगी को लेकर पत्नी हसीन जहां द्वारा किए गए खुलासे के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई-BCCI) ने बड़ा एक्शन लेते हुए, उनके ​अनुबंध को ​निरस्त कर दिया है। हसीन जहां ने बुधवार को कई सैक्स चैट और विदेशी महिलाओं के साथ उनकी बातचीत को सार्वजनिक करते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिससे समी के चरित्र को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

शमी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि जब शमी क्रिकेट खेलने के लिए बाहर गए थे, उस दौरान उन्हें बीएमडब्ल्यू कार की मैट्रेस के नीचे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ था। पहले तो उन्हें लगा कि फोन गलती से कार में रह गया होगा, लेकिन जब उन्होंने फोन को चालू किया तो जो वास्तविकता सामने आई वह बेहद चौंकाने वाली थी। मोबाइल में सोशल मीडिया के माध्यम से शमी की कई महिलाओं के साथ संपर्क होने और बातचीत होने के सुबूत सामने आए।

शमी की पत्नी हसीना का अरोप है शमी जिन महिलाओं से बातचीत करता था उनमें कुछ भारतीय हैं तो कुछ विदेशी। इनमें ऐसी महिलाएं भी हैं जो वैश्यावृत्ति में लिप्त हैं। समी की चैट हिस्ट्री में जिस तरह की बातचीत सामने आई है, उसे किसी भी सूरत में एक पत्नी रूप में वह स्वीकार नहीं कर सकतीं। जिस वजह से उन्होंने मीडिया के सामने आकर पूरे मामले का खुलासा किया है।

वहीं मोहम्मद शमी ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उनकी पत्नी और ससुराल के लोग उन पर लंबे समय से दबाव बनाने की कोशिश में लगे हैं। इसी वजह से उन्हें बदनाम कर उनके करियर को खत्म करने की कोशिश हो रही है। अप्रत्यक्ष रूप से शमी ने अपने दाम्पत्य जीवन में सब कुछ ठीक न चलने की बात कही है। जिसके जवाब में उनकी पत्नी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह शमी से अपने रिश्ते को खत्म नहीं करेंगी। वह शमी की असलियत को दुनिया के सामने लाकर, लोगों को उनके चरित्र के बारे में बताना चाहतीं हैं।

इस पूरे प्रकरण के बाद मोहम्मद समी के कैरियर पर प्रश्नचिह्न खड़ा होता नजर आ रहा है। अगर जल्द ही इस पूरे मामले का अंत नहीं होता है, तो आने वाला समय शमी के लिए बेहद बुरा साबित होने वाला है।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिन्दगी को लेकर पत्नी हसीन जहां द्वारा किए गए खुलासे के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई-BCCI) ने बड़ा एक्शन लेते हुए, उनके ​अनुबंध को ​निरस्त कर दिया है। हसीन जहां ने बुधवार को कई सैक्स चैट और विदेशी महिलाओं के साथ उनकी बातचीत को सार्वजनिक करते हुए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिससे समी के चरित्र को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे…